शादी समारोह में वृद्ध की लाठी से वार कर हत्या, पुलिस को हत्यारों की तलाश

राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर (Bikaner) जिले में एक 70 साल के वृद्ध की लाठी से वार कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि छत्तरगढ थाना क्षेत्र में रविवार रात शादी समारोह में मामूली विवाद हो गया. इस दौरान वृद्ध की हत्या कर दी गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि राजासर भाठियान गांव में शादी समारोह के दौरान कुछ लोगों के बीच आपसी कहासुनी हो गई, जिसके बाद केशूराम मेघवाल (70) पर तीन लोगों ने लाठियों से हमला कर दिया.इस घटना में मेघवाल की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में खोजाराम, दल्लाराम, मुंशीराम के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दो दिन पहले कोटा में बीजेपी कार्यकर्ता की हुई थी हत्या

बता दें, दो दिन पहले राज्य के ही कोटा के कैथूनीपोल इलाके के साबरमती कॉलोनी में स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. जानकारी के मुताबिक, कुछ बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लिया था. बदमाशों के साथ में सरिये और लोहे के पाइप से वार कर घटना को अंजाम दिया है. मृतक 25 वर्षीय विक्की आर्य साबरमती कॉलोनी का निवासी है. बीजेपी शहर महामंत्री बताया जा रहा है. पुलिस की मानें तो पुरानी रंजिश को लेकर परिचित और पड़ोसियों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

पहले बदमाशों ने बाइक रोकी, फिर किया जानलेवा हमला

बताया गया कि विक्की बाइक से जा रहा था. तभी दूसरे पक्ष के कुछ लोग रास्ते में मिल गए और उसे रोक लिया. बाइक को छोड़कर विक्की पैदल ही भागने लगा. आरोपी बदमाश विक्की के पीछे दौड़ गए. उन्होंने उसे सड़क पर ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. बदमाशों ने नल के पाइप से उस पर कई वार किए जिससे उसके चेहरे, सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आईं और अत्यधिक रक्तस्राव से विक्की की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद हत्या में शामिल बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में बनवारी, अर्जुन एवं उसके अन्य साथियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *