आपणो राजस्थान

केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर पीएम मोदी का Rajasthan दौरा, इस जिले में करेंगे शिरकत

Rajasthan .प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर 31 मई को अजमेर दौरे पर रहेंगे. पीएम की यात्रा को लेकर भाजपा संगठन ने तैयारी तेज कर दी हैं. प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने अजमेर पहुंचकर सभा स्थल कायड़ विश्राम स्थली का जायजा लिया और व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया.

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसके बाद तीनों प्रमुख नेताओं ने होटल पैराडिजो में संभाग स्तरीय बैठक ली. जिसमें जनप्रतिनिधि और पधाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में जयपुर शहर संसद रामचरण बोहरा, जयपुर ग्रामीण संसद राज्यवर्धन राठौड़, राजसमंद सांसद दिया कुमारी, टोंक सांसद सुखबीरसिंह जौनपुरिया, अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी , भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिया सहित संभाग के विधायक, मेयर, पूर्व मेयर शामिल रहें.

पीएम नरेंद्र मोदी अजमेर में जनसभा को करेंगे संबोधित

बैठक में पीएम मोदी की यात्रा को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई और सभी प्रमुख नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई.

पीएम मोदी अजमेर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इससे विधानसभा चुनाव का श्री गणेश होगा. पीएम मोदी पिछले चार महीने में चौथी बार प्रदेश के दौरे पर आ रहे है. इससे पहले देवनारायण जयंती पर भीलवाड़ा जिले में, दौसा, नाथद्वारा और आबूरोड के बाद अब अजमेर में आ रहे है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि अजमेर प्रदेश के मध्य में है और ऐसे में पीएम मोदी का अजमेर आकर जनसभा को संबोधित करना कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का संचार करेगा. पीएम मोदी की अजमेर सभा में प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों सहित 45 से ज्यादा विधानसभा सीटों से कार्यकर्ता शामिल होंगे.

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close