CG-राज्यपाल के अभिभाषण पर BJP ने सरकार पर साधा सीधा निशाना

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि यह एक बार फिर साफ हो गया कि छत्तीसगढ़ के विकास और जनता के हित के लिए कांग्रेस सरकार की न तो कोई नीति है और न ही इनकी ऐसी कोई नीयत है कि राज्य प्रगति करे तथा राज्य की जनता राहत महसूस करे।प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि पिछले तीन बजट में कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ के विकास और जनता को राहत देने के लिए लिए कोई कदम नहीं उठाए। अब इस सरकार के चौथे बजट में भी कोई उम्मीद नहीं है। झूठों की सरकार ने झूठ का पुलिंदा ही पेश करवाया है। स्पष्ट है कि इस सरकार को न तो जनसरोकार से कोई वास्ता है और न ही छत्तीसगढ़ के विकास से।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे करके सत्ता में आई है और सत्ता हासिल करने के बाद तीन जनविरोधी, विकासविरोधी बजट देकर छत्तीसगढ़ के विकास तथा जनता की खुशहाली में बाधक साबित हो चुकी है। अब चौथे बजट में भी यही होना है। सरकार ने अभिभाषण के जरिये यही इशारा किया है कि वह हवा में उड़ रही है। ठोस धरातल पर उसकी कोई नीति तथा नीयत नहीं है।

प्रदेश भाजपा ने कहा कि इस सरकार के लोकतंत्र विरोधी, जनहित विरोधी इरादे इससे भी जाहिर हो गए हैं कि इस बार छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र इतना छोटा कर दिया गया है कि न तो बजट के हर बिंदु पर विस्तृत चर्चा संभव है और न ही जनहित के मुद्दों पर सदस्य स्वस्थ बहस कर पाएंगे। कांग्रेस की सरकार ने बजट सत्र को छोटा करके अपनी दुर्भावना का परिचय दे दिया है। यह सरकार छलावे की सरकार है। छल कपट ही इस सरकार का भूत, भविष्य और वर्तमान है। यह सरकार छत्तीसगढ़ के लिए बुरे समय के रूप में उभरी है। सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। अगले साल जनता इस फरेबी सरकार को उखाड़ फेंकने तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *