दस लाख की सट्टा पट्टी बरामद..एसीसीयू टीम ने युवक को क्रिकेट वर्ल्डकप सेमीफाइनल मैच पर आनलाइन सट्टा खिलाते पकड़ा..नगद समेत एलई़़डी भी बरामद

बिलासपुर—एन्टी क्राइम ब्रांच टीम ने मुखबीर की सूचना पर टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच   में खेले जा रहे आनलाइन सट्टा खिलाते आरोपी को धर दबोचा है। एसीसीयू प्रभारी हरविन्दर ने बताया कि आरोपी के पास से दस लाख रूपये की सट्टा पट्टी बरामद किया गया है।

                             एन्टी क्राइम टीम प्रभारी हरविन्दर सिंह के अनुसार मुखबीर ने बताया कि दीनदयाल कालोनी स्थित एक युवक न्यूजीलैण्ड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे टी -20 वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच पर आनलाइन सट्टा लगवा रहा है। जानकारी के बाद तत्काल एसीसीयू की टीम ने दीनदयाल कालोनी पहुंचकर घेराबन्दी को अंजाम दिया। 

                         एसीसीयू टीम ने नवीन तिवारी ऊर्फ पुरू को रंगे हाथ आनलाइन सट्टा खिलाते धर दबोचा।  आरोपी के कब्जे से कार्रवाई के दौरान नगद 13 हजार से अधिक रूपया बरामद किया गया। इस दौरान आरोपी से एक मोबाइल और एलजी कंपनी का टेलीविजन जब्त किया है।

           हरविन्दर सिंह ने बताया कि आरोपी के पास से दस लाख रूपयों का सट्टा पट्टी भी कब्जे में लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *