एनटीपीसी सीपत में राजभाषा पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन..प्रतिभागियों ने लिखा निबंध..सुनाई कविता

बिलासपुर (रियाज़ अशरफी)— एनटीपीसी सीपत स्टेशन में राजभाषा हिन्दी के प्रचार-प्रसार और कार्यालयीन कार्यों में बढ़ावा देने के उद्देश्य से 14 से 29 सितंबर तक हिन्दी पखवाड़ा का मनाया जा रहा है। पखवाड़ा दिवस के 9 वें दिन कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्यों के बीच विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रबंधन ने बताया कि प्रतियोगिता में शामिल सभी विजेताओं को गरिमामय वातावरण में सम्मानित किया जाएगा।  

               एनटीपीसी सीपत टाउनशिप स्थित बाल भवन में महिलाओं के लिए कविता पाठ का आयोजन किया गया। गृहणियों ने आयोजन में रुचि लेते हुए उत्साहपूर्वक भागीदारी दिखाई। बाल भारती पब्लिक स्कूल के अध्यापक लवेशगिरी व शिवनाथ इस प्रतिस्पर्धा में निर्णायक मंडल प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित रहे। इसके अलावा बाल भारती पब्लिक स्कूल सीपत में बच्चों के निबंध लेखन प्रतोयोगिता का भी आयोजन किया गया। हिन्दी पखवाड़ा के अवलोकन के दौरान हिन्दी पर कई अन्य प्रतियोगिताओं की योजना बनाई गई है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के परिणाम की घोषणा पखवाड़ा के अंतिम दिन 29 सितंबर को घोषित किया जाएगा।

एनटीपीसी सीपत टाउनशिप स्थित बाल भवन में महिलाओं के लिए कविता पाठ का आयोजन किया गया। गृहणियों ने आयोजन में रुचि लेते हुए उत्साह के साथ अपनी भूमिका का निर्वहन किया। बाल भारती पब्लिक स्कूल के अध्यापक लवेश गिरी और शिवनाथ प्रतिस्पर्धा में निर्णायक मंडल प्रतिनिधि के रूप में शामिल हुए। इसके अलावा बाल भारती पब्लिक स्कूल सीपत में बच्चों के बीच निबंध लेखन प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published.