आयोजन समितियों को संयुक्त टीम की दो टूक..गाइड लाइन का करना होगा पालन..अन्यथा होगी सख्त कार्रवाई

 
बिलासपुर—-पुलिस, प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त टीम ने पंडलो का निरीक्षण किया। इस दौरान संचालकों को संयुक्त टीम ने सभी आयोजक समितियों को मंत्रालय के निर्देशों से अवगत कराया। सुचारु रूप से आवागमन व्यवस्था बनाकर रखने के अलावा निर्देशों का उल्लंघन करते पाए जाने पर कार्यवाही की बात कही।
 
              आगामी त्योहारों को मद्देनज़र पुलिस कप्तान पारुल माथुर के निर्देश पर ज़िला पुलिस, प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त टीम का गठन किया गया। संयुक्त टीम ने विशेष अभियान के तहत शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित पंडलो का निरीक्षण किया। 
 
           निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान थाना सिविल लाइन, सिटी कोतवाली, तारबाहर, तोरवा, सिरगिट्टी सरकंडा, कोनी, चकरभाठा व सकरी थाना क्षेत्र के मुख्य मार्गों पर स्थापित दुर्गा पंडालों का निरीक्षण किया गया। आयोजक समिति के अध्यक्षों को मंत्रालय के  निर्देशों से अवगत कराया गया। साथ ही सख़्ती से पालन किए जाने को कहा। 
 
                     संयुक्त टीम ने सभी समितियों से निर्देश दिया कि पंडाल स्थल का चयन यातायात को ध्यान में रख कर किया जाए। समितियों को नियमानुसार कार्य करने को करने को कहा। निर्देशों का उल्लंघन करते पाए जाने पर क़ानूनी कार्यवाही की बात भी संयुक्त टीम के अधिकारियों ने कही। 
 
             आयोजक समितियों को बताया गया कि ज़िला प्राशासन से कार्यक्रम की अनुमति लेना अनिवार्य है। सम्बंधित क्षेत्र के थाना प्रभारियों को बताया गया कि अलग से आयोजक समितियों की मीटिंग जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.