OTT Release: 16 सितंबर को OTT पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, घर बैठे लें मजा

OTT New Release: फिल्मों और वेब सीरीज देखने के शौकीन लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी पॉपुलर है. लोग ओटीटी के जरिए घर बैठे अपनी पसंदीदा फिल्में देख पाते हैं. यही कारण है कि लोग ओटीटी पर कुछ नया रिलीज होने का इंतज़ार करते हैं. तो चलिए इसी बीच हम आपको कुछ फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जो 16 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.लिस्ट में पहला नाम है फिल्म ‘जोगी’ (Jogi) का, जिसमें दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanj), हितेन तेजवानी (Hiten tejwani) और अमायरा दस्तूर (Amayra Dastur) मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में 1984 के दिल्ली दंगे की कहानी दिखाई गई है. 16 सितंबर को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पर रिलीज होने वाली है.

लिस्ट में अगला नाम है मच अवेटेड सीरीज दहन (Dahan) का. इसमें टिस्का चोपड़ा (Tiska Chopra) लीड रोल में है, जो एक आईएएस ऑफिसर के रोल में कुछ पुराने अंधविश्वासों से लड़ते दिखेंगी. ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.गुड नाइट मॉमी (Good Night Mommy) अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो होने वाली है, जो एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है. फिल्म की कहानी आधारित है जुड़वा बच्चों और उनकी मां पर, जो अपने चेहरे की सर्जरी करवाते हैं और उनके चेहरे पर पट्टियां बंधी हैं. हालांकि फिर घर में कुछ गलत होने लगता है कि जिसके बाद बच्चों को ऐसा लगता है कि ये उनकी असली मां नहीं हैं.

16 सितंबर को ओटीटी रिलीज के इस लिस्ट में आखिरी नाम है ‘देवलोक विद देवदत्त पटनायक सीजन 3’ (  Devlok with Devdutt Pattanaik S3) का, जो आधारित है हिन्दू पौराणिक कथाकाओं पर. इस सीरीज में रसीका दुग्गल (Rasika Duggal) और जाने-माने पौराणिक कथाकार और लेखक देवदत्त पटनायक (Devdutt Pattanaik) हैं. ये सीरीज डिस्कवरी प्लस पर देखने को मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.