TOP NEWS

Rahul Gandhi के हाथ जोड़ो अ​भियान पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष का कटाक्ष

विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों में पारा गरमाने लगा

Rahul Gandhi: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब लगभग एक साल से भी कम समय रह गया है। लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों में पारा गरमाने लगा है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि लगातार भाजपा कांग्रेस के बड़े नेता छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। इसी बीच पूर्व नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता धरमलाल कौशिक ने कई अहम मुद्दों को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार और पार्टी पर निशाना साधा है।

Rahul Gandhi: धरमलाल कौशिक ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि राहुल गांधी हाथ जोड़ो अ​भियान चलाते रहें, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री तो विश्व जोड़ने का काम कर रहे हैं। G20 सम्मेलन में कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष हिंदुस्तान आएंगे। एक कार्यक्रम छत्तीसगढ़ में भी आयोजित किया गया है। हम दर्शनीय स्थल, ऐतिहासिक पौराणिक स्थलों को दिखाएंगे।

Rahul Gandhi: वहीं, उन्होंने पीसीसी चीफ के धर्मांतरण वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हमें लोगों को भड़काने और धमकाने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस की सरकार सत्ता में है यह क्या कर रहे हैं? किसे संरक्षण दे रहे हैं? पहले ये बताएं। बता दें कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस बीजेपी के 15 साल बनाम 5 साल को लेकर जनता के बीच जाएगी। बीजेपी की 15 साल की नाकामियां गिनाएंगे, बीजेपी के 15 साल से हमारा 5 साल भारी होगा..हम 5 साल की उपलब्धियों को जनता को बताने में सफल होंगे।

जिलों के प्रभारी सचिवों की नियुक्ति,देखे आदेश
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS