Panchayat का BTS वीडियो आया सामने, फैंस बोले…

लॉकडाउन में ओटीटी प्लैटफॉर्म (OTT Platform) ने लोगों को बिजी रखने में काफी मदद की. इसके बाद लोगों में फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज (web series) का क्रेज देखने को मिला. ओटीटी प्लैटफॉर्म पर कई वेब सीरीज ऐसी थीं जिन्होंने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ दी थी. इनमें से एक है पंचायत (Panchayat). अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Videos) पर रिलीज हुए पंचायत के पहले सीजन का खुमार अब तक है. वहीं अब जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी अमेजन प्राइम पर आने वाला है. इससे पहले सीरीज से जुड़ा एक Behind The Scene वीडियो सामने आया है जिसको देख फैंस बेहद खुश हो गए हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पंचायत का एक बिहाइंड द सीन वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में सीरीज के BTS मोमेंट को दिखाया गया है. वीडियो में इसके लीड एक्टर जितेन्द्र, रघुवीर यादव, चंदन रॉय और नीना गुप्ता नजर आ रहे हैं. फिलहाल फैंस को तो बस इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार है. पंचायत का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा.

सीरीज का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज किया गया था. लॉकडाउन के चलते इसे काफी ज्यादा देखा गया था. IMDB में इस सीरीज को 10 में से 8.8 रेटिंग दी गई थी. पंचायत को द वायरल फीवर (TVF) ने बनाया है. पहले सीजन में वेब सीरीज के हर एक एपिसोड में एक नई कहानी देखने को मिली थी. पहले सीजन के डायलॉग भी काफी पॉपुलर हुए थे, जिस पर सोशल मीडिया पर काफी मीम भी बने थे.

हालांकि ‘पंचायत 2’ के ट्रेलर को देखकर साफ पता चल रहा है कि पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी काफी एंटरटेनिंग होगा. 2 मिनट 36 सेकेंड के इस ट्रेलर में जितेंद्र कुमार की कठिन लेकिन मजेदार यात्रा को दिखाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *