कोरेक्स स्टाक के साथ पाराघाट सरपंच गिरफ्तार..मस्तूरी पुलिस की कार्रवाई ..बलौदा बाजार से सप्लायर पकड़ाया

बिलासपुर– मस्तूरी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बीती रात करीब 10 बजे पाराघाट सरपंच को कोरेक्स स्टाक के साथ हिरासत में लिया है।मस्तूरी पुलिस ने पूछताछ के बाद बलौदा बाजार से सप्लायर को भी हिरासत में लिया है। सप्लायर के पास से भी भारी मात्रा में कोरेक्स बरामद किया गया है। बहरहाल कार्रवाई चल रही है। जानकारी के अनुसार आरोपियों पर एनडीपीएस के तहत कार्रवाई होगी।
 
                 बीती रात्रि मुखबीर की सूचना पाराघाट सरपंच प्रदीप सोनी को पुलिस ने भारी मात्रा में कोरेक्स के साथ हिरासत में लिया है। मस्तूरी पुलिस ने गुप्त सूचना पर प्रदीप सोनी की गाड़ी डस्टर में तलाशी की। करीब चालिस  से अधिक कोरेक्स शीशियों को बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस पाराघाट सरपंच को लेकर पूछताछ के लिए थाना ले गयी। पूछताछ के बाद पुलिस ने बलौदा बाजार से एक सप्लाहयर को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि सप्लायर के पास से उम्मीद से अधिक कोरेक्स स्टाक बरामद किया गया है।
          
            सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाराघाट सरंपंच नशे का आदि है। गांव वाले सरपंच से खासे परेशान है। मौके पाते ही ग्रामीणों में से ही किसी ने पुलिस को कोरेक्स होने की जानकारी दी। पुलिस ने धावा बोलकर प्रदीप सोनी समेत भारी मात्रा में कोरेक्स को बरामद किया है। ग्रामीणों की माने तो प्रदीप सोनी की डस्टर में पुलिस को 300 से अधिक कोरेक्स की शीशियां मिली है। वहीं पुलिस सूत्र ने बताया कि प्रदीप सोनी की गाड़ी में पुलिस को मात्र 40 कोरेक्स की शीशियां मिली है।
 
                        पुलिस सूत्र ने बताया कि देर रात्रि हिरासत में लेने के बाद पाराघाट सरपंच से पूछताछ की गयी। पूछताछ के बाद पुलिस ने बलौदा बाजार पहुंच देर रात्रि बताए गए ठिकाने पर छापामार कार्रवाई की। सप्लायर के पास से पुलिस को भारी मात्रा में कोरेक्स का स्टाक मिला है। खबर लिखे जाने तक दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है।
 
                 वहीं मामले में मस्तूरी थाना प्रभारी फैजूल शाह होदा ने बताया कि सरपंच और सप्लायर को हिरास्त में लेक कार्रवाई की जा रही है। यद्यपि थानेदार ने कोरेक्स कितनी मात्रा में बरामद किया है पुरी कार्रवाई के बाद बताने की बात कही है। फैजुल शाह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *