लोरोधाम में हाई मास्क लाइट के लिए संसदीय सचिव यूडी मिंज ने दी मंजूरी

जशपुर ।संसदीय सचिव एवं कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज सोमवार दोपहर लोरो घाट स्थित शिव मंदिर पहुंचे और वहाँ मंदिर प्रांगण में लोरो धाम समिति के सदस्यों से मुलाक़ात की । लोरो धाम के पुजारी नें तिलक लगा कर स्वागत किया । उन्होंने शिव मंदिर का प्रसाद भी ग्रहण किया । इस मौक़े पर गणेश मिश्रा राजू श्रीवास्तव, यशवंत सिंह, कमलेश सिँह,आनंद गुप्ता,अभय सोनी,अमर चौधरी, गणेश सिंह, चंदन सिंह, संदीप सिंह, बाल गोविंद, विवेक सिंह ,जय सिंह, शिव शंभू महली, कमलेश सिन्हा, सुरेंद्र यादव, नीलू सरदार भी उपस्थित रहे ।

संसदीय सचिव यू डी मिंज नें पूरे मंदिर प्रांगण का जायजा लिया एवं समिति के सदस्यों से मुलाक़ात की । समिति सदस्यों नें बताया कि लोढ़ा धाम समिति के द्वारा जनता के सहयोग से बनाया गया है ।संसदीय सचिव नें मंदिर की सराहना करते हुए कहा कि तत्काल में यहां पर हाई मास्क लाइट लगाने का व्यवस्था ककी जाएगी और ट्रांसफार्मर – बिजली व्यवस्था भी जल्द होगी ।

उन्होंने कहा कि यहाँ विद्युत की समस्या है । इसलिए तत्काल हाईमास्क सोलर लाइट की स्वीकृति प्रदान की और कहा की जल्द ही यहाँ ट्रांसफार्मर लगाया जायेगा। और बिजली लाइन भी खींची जाएगी । संसदीय सचिव यू डी मिंज नें कहा कि लोरो हमारे जशपुर जिले की पहचान है । मुख़्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा अनुरूप लोरो धाम और लोरो घाट को पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित किया जायेगा । उन्होंने कहा की लोरो की खूबसूरत पहाड़ी से बहने वाले जल के संरक्षण हेतु प्रस्ताव तैयार कर भेजा जायेगा । जल्द ही सभी को अच्छी खुश खबरी मिल जाएगी मैं इसके लिये पूर्व से ही प्रयासरत हूँ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *