रविवार को लाकडाउन में आंशिक राहत..2 बजे के बाद बन्द रहेंगी सभी दुकानें..ब्यूटी पार्लर को छूट

बिलासपुर— पिछले की सप्ताह से रविवार को लाकडाउन व्यवस्था के बीच लोगों को राहत की खबर है। कलेक्टर ने आदेश जारी कर लोगों को आंशिक राहत दी है। रविवाद को अब दुकानें दो बजे तक खुली रहेंगी। दो बजे के बाद दुकानों को बन्द रखा जाएगा। केवल ब्यूटी पार्लर शाम 8 बजे तक खुलेगा।

             जिला प्रशासन ने रविवार लाकडाउन की प्रक्रिया में आम जनता और व्यवसायियों को आंशिक राहत दिया है। कलेक्टर आदेश के अनुसार अस्थायी दुकानें, शॉपिंग माल, व्यवसायिक प्रतिष्ठान,सुपर मार्केट, सुपर बाजार, फल  और सब्जी मण्डी, बाजार,अनाज मण्डी, शो रूम, क्लब मदिरा दुकानें ठेला, सैलून, पार्क और जिम रविवार को छोड़कर अन्य दिनों में पूर्व आदेश के अनुसार ही खुलेंगे।

                  आदेश में बताया गया है कि रविवार को सभी दुकानें दोपहर दो बजे तक खोले जाएंगे। जबकि अन्य दिनों में मेडिकल सेवाओं के अलावा अन्य दुकानें शाम 6 बजे तक खुलेंगे। 

            आदेश में बताया गया है कि ब्यूटी पार्लर और सैलून रविवार को शाम आठ बजे तक खोले जा सकेंगे। 

                    प्रत्येक रविवार को दोपहर दो बजे के बाद सभी प्रकार की व्यवसायिक गतिविधियां बन्द रहेंगे। इस दौरान केवल अस्पताल, क्लिनिक,मेडिकल दुकानें,पशु चिकित्सालय, पेट्रोल पम्प और गैस एजेंसियां, पीडीएस,हॉटल, रेस्टोरेन्ट, दूध फल, सब्जी,न्यूज पेपर पेट शॉप,  निर्धारित समयावधि में ही खोले जाएंगे।

                    आदेश में स्पष्ट किया गया है कि विवाह प्रयोजन के लिए मैरिज हॉल और हॉटल, रेस्टोरेन्टके संचालन की अनुमति निर्देशों के अनुसार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *