TOP NEWS

Pathaan रिलीज होते ही हुई लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, इन वेबसाइट पर लगा इल्जाम

Pathaan -शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर ये जबरदस्ट ट्रेंड होती दिखाई दे रही है. वहीं, अब रिलीज होते ही फिल्म के मेकर्स के लिए बुरी खबर आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म को कुछ वेबसाइट्स ने ऑनलाइन लीक (Pathaan Leaked Online) कर दिया है. वहीं, इन आरोपी वेबसाइट्स के नाम भी सामने आ गए हैं.

Pathaan -Shahrukh ने फिल्म रिलीज के कुछ घंटों पहले ही इसे पायरेसी से बचाने की अपील की थी. हालांकि, उनकी अपील काम आती नहीं दिख रही है. कुछ पाइरेसी वेबसाइट्स ने इस फिल्म को लीक कर दिया है. जाहिर तौर पर इस वजह से मेकर्स को भारी नुकसान हो सकता है. फिल्म के कलेक्शन पर इसका बुरा असर देखने को मिल सकता है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म फिल्मीजिला और फिल्म4वैप नाम की साइट पर लीक हुई है. सिर्फ यही नहीं बताया जा रहा है कि इन वेबसाइट्स ने नाम बदलकर फिल्म डाउनलोड के लिए रखी हुई हैं.

वहीं, अब देखना होगा कि नाम सामने आने के बाद इन पाइरेसी वेब साइट्स पर क्या एक्शन लिया जाता है. बता दें कि ‘पठान’ को लेकर काफी तगड़ा क्रेज है. रिलीज से पहले सामने आई फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट में ‘पठान’ की 5 लाख से ज्यादा टिकटें एडवांस में बिक चुकी हैं. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो पठान, पहले दिन करीब 40-50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS