इंडिया वाल

Pathaan Movie Review: देशभक्ति स्पाई थ्रिलर फिल्म के साथ शाहरुख खान की जबरदस्त वापसी

Pathaan movie review: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘पठान’ आखिरकार रिलीज हो चुकी है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है और बॉलीवुड में इस तरह की फिल्में बनती रही हैं, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, एजेंट विनोद, बेलबाटम ये सब फिल्में इसका उदाहरण हैं। अब शाहरुख खान की पठान आई है, 32 साल के करियर में शाहरुख खान पहली बार फुल एक्शन अवतार में नजर आए हैं। इस फिल्म में देशभक्ति है, एक्शन है, शाहरुख खान के 8 पैक्स एब्स हैं और दीपिका पादुकोण हैं। एक एक्शन मूवी में जो चाहिए वो सारे मसाले इस फिल्म में हैं।

शाहरुख खान के एक्शन अवतार ने जीता दिल

Pathaan movie review:फिल्म में शाहरुख खान ने दिल जीत लिया है और दीपिका पादुकोण एसआरके के कदम से कदम मिला रही हैं। दीपिका ने इतना शानदार एक्शन किया है कि अब लगता है कि वो एक सोलो एक्शन मूवी भी डिजर्व करती हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं। वहीं जॉन अब्राहम भी निगेटिव रोल में जमे हैं।

Pathaan movie review:यह फिल्म ऐसे समय में आई है जब बॉलीवुड और शाहरुख दोनों के लिए समय अच्छा नहीं चल रहा था। मगर ‘पठान’ ने न सिर्फ शाहरुख खान का करियर ग्राफ उठा दिया है बल्कि बॉलीवुड में आए सूखे को भी खत्म कर दिया है। #BoycottBollywood ब्रिगेड को भी कड़ा जवाब मिला है।

फिल्म में सलमान खान का जबरदस्त कैमियो है। टाइगर के रूप में सलमान खान को देखना और शाहरुख-सलमान को एकसाथ पर्दे पर देखना काफी इंट्रेस्टिंग है। यहां फैंस की तालियां बजती ही रहती हैं।फिल्म 146 मिनट की है और कहीं भी बोर नहीं करती है। फिल्म का सेकेंड हाफ जरूर थोड़ा सा खिंचा लगता है मगर ओवरऑल फिल्म एंटरटेनिंग है। फिल्म के डायलॉग काफी मजेदार हैं। फिल्म के वीएफएक्स की बात करें तो यहां फिल्म थोड़ी कमजोर पड़ी है, यश राज की फिल्म है और हम अच्छे वीएफएक्स की उम्मीद कर रहे थे।

MMS लीक के बाद अंज​लि अरोड़ा ने रचाई शादी!, जानें कौन है दूल्हा...इंस्टाग्राम पर किया बड़ा ऐलान

शाहरुख खान 4 साल बाद पर्दे पर वापस लौटे हैं, एक्शन अवतार में वो छा गए हैं। फिल्म में दमदार एक्शन सीक्वेंस हैं, और ये एक फैमिली फिल्म है। ऐसे में आप परिवार के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं।

दीपिका पादुकोण, और जॉन अब्राहम-स्टारर पठान में कैमियो रोल और अविश्ववसनीय क्लाइमेक्स की सराहना की जा रही है.एक यूजर ने लिखा, “पठान आउटस्टैंडिंग! रेटिंग: किंग इज बैक # SRK#पठान सब कुछ ऑफर करता है, एक पूरा पैकेज, एक ब्लॉकबस्टर होगा … Srk का करियर-डिफाइनिंग एक्ट … सिड आनंद का डायरेक्शन टॉप नॉच … डॉन’ टी मिस! #पठान रिव्यू.

दूसरे यूजर ने लिखा, “फर्स्ट पठान रिव्यू, सिनेमैटिक जॉय विजुअल डिलाइट. हाल के दिनों में SRKका बेस्ट. जॉन और दीपिका शानदार थे. सरप्राइजिंग कैमियो, अविश्वसनीय क्लाइमेक्स- स्पाई यूनिवर्स ऑन ए रोल.”

रिलीज से पहले बिके 5 लाख से ज्यादा टिकट

फिल्म में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जो जॉन अब्राहम के खिलाफ खड़े हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं. पठान रिलीज से एक दिन पहले पठान की एडवांस बुकिंग भी जोरों पर थी, बुक माई शो, पेटीएम जैसे कई प्लेटफॉर्म से टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है. रिलीज से पहले ही इसके 5 लाख से ज्यादा टिकट बिक गए थे.

पठान रिलीज से एक दिन पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें गौरी खान, विशाल डडलानी, रानी मुखर्जी जैसे कई सितारों को स्पॉट किया गया. बता दें जब से इस फिल्म का पहला गाना सामने आया, तब से फिल्म को लेकर हिंसा जारी है. कई राज्यों में फिल्म के पोस्टर भी फाड़ दिए गए.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS