काम के लिए पटवारी मांग रहे पैसा,CM बोले-होगी जांच,नोडल अफसर के कामकाज पर जताई नाराजगी

पंडरिया।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार सुबह पंडरिया में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक ली।CM भूपेश बघेल ने समीक्षा बैठक में शासन की योजनाओं का व्यापक प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिये। ताकि लाभ उठाने से कोई वंचित न हो।मीटिंग में श्री बघेल ने ने अधिकारियों से दो टूक कहा कि समय पर कार्यालय पहुंचे।CG न्यूज अपडेट के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े, यहां क्लिक कीजिए

बरसात समाप्त होने वाली है, खराब सड़कों का मरम्मत और नई सड़कों के निर्माण के लिए कार्य योजना तैयार करें। अपनी जिम्मेदारी के साथ अपने-अपने दायित्व का निर्वहन हो।उन्होंने कहा कि अवैध शराब की शिकायत आ रही है। यह बिल्कुल भी नही होना चाहिए। पंडरिया के कुंडा, व वनांचल क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर तत्काल रोक लगाने और जिम्मेदारों पर कार्यवाही करने के निर्देश।

मुख्यमंत्री ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के जिला नोडल अधिकारी की कार्यशैली पर कड़ी नाराजगी जताई।जुआ सट्टा पर कड़ी कार्यवाही करने के लिए पुलिस अधीक्षक को सख्त निर्देश दिए।पटवारी की शिकायत प्राप्त हो रही है, कार्य के लिए किसानों से पैसा लेन देन की, जांच करा कर कार्रवाई करें ताकि जनता को असुविधा न हो। मुख्यमंत्री ने आदिवासी क्षेत्रों में देवगुड़ी बनाने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *