दिल्ली दौरे पर PCC चीफ,आलाकमान से मुलाकात कर पार्टी और संगठन का देंगे फीडबैक

Shri Mi
2 Min Read

जयपुर।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा गुरुवार को दौरे पर दिल्ली जा रहे हैं. दिल्ली में पार्टी के नेताओं और संगठन पदाधिकारियों से मुलाकात कर रणनीति बनाएंगे. साथ ही बुधवार को जयपुर विधानसभा में सीएम गहलोत की ओर से पेश बजट के बारे में जानकारी साझा करेंगे. सूत्रों की मानें तो डोटासरा प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं. हालांकि,अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली दौरे के दौरान पार्टी अलाकमान से भी मुलाकात कर सकते हैं.

बाड़मेर और जैलसमेर शिविर में करेंगे शिरकत

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बजट पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तारीफ की है.प्रियंका गांधी ने ब PCC अध्यक्ष शुक्रवार को दिल्ली से शाम साढ़े 7 बजे जोधपुर पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम जोधपुर में  करेंगे. उसके बाद और 27 फरवरी को पार्टी अध्यक्ष बाड़मेर और जैसलमेर में कांग्रेस के जिला स्तरीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसके बाद 27 फरवरी की शाम जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है.

अगले साल विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति

गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से अलग अलग ज़िलों में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं. जिसमें जिला स्तर पर पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति नीति,  विचारधारा और गतिविधियों के साथ साथ मिशन 2023 और 24 की रणनीति पर भी चर्चा की जा रही है. इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष लगातार जिलों में संगठन और नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close