इंडिया वाल

Aaj Ka Rashifal 2 December 2022 : वृष राशि के जातक कीमती सामानों की रक्षा स्‍वयं करें, जानें अन्‍य राशियों का हाल

Horoscope Today, Daily Rashifal 2 December 2022 : मेष : आज व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है। बिजनेस पार्टनर शिप को लेकर लाभ होगा। प्रापर्टी से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी। युवाओं को करियर की चिंता दूर हो सकती है। जल्द ही जाँब में पद परिवर्तन की संभावना है। धार्मिक यात्रा के संयोग हैं।

वृष : आज का दिन बिजनेस के लिए सफलता का है। कीमती सामानों की सुरक्षा करें। जोखिम लेने से नुकसान होगा। आग, पानी से नुकसान संभव है। बुजुर्गों की सलाह काम आएंगे। जाँब में रुके धन का आगमन हो सकता है। ध्यात्म की तरफ अग्रसर होंगे।

मिथुन : छात्रों के लिए शुभ समय है। पारिवारिक विवाद उभर सकते हैं। आज किसी न किसी से मुलाकात होगी। सैलरी बढ़ाने को लेकर अफसर से चर्चा करेंगे। आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। यात्रा सोच समझकर करें। नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं।

कर्क : कारोबार के फैसले लेने में दिक्कत होगी। संतान की तबियत बिगड़ सकती है। बचत रकम में कमी आएगी। आज का दिन उलझन वाला रहेगा। परिवार के लोगों से किसी बात को लेकर बहस भी होगी। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सेहत का खयाल रखें।

सिंह : आज स्वास्थ्य के लिए समय शुभ है। बिजनेस संबंधी यात्रा टल सकती है। साझेदारों पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। शारीरिक कष्ट से कार्य रुक सकते हैं। आपको करियर संबंधी सलाह मिलेगी।आज किसी भी पारिवारिक यात्रा संबंधी योजना को टालना ठीक नहीं है।

कन्या : जांब सम्बंधित रुके कार्यों में लाभ होगा। आज यात्रा करने का मौका मिलने की संभावना है। कुंवारों को आज अच्छी खबर मिलेगी। सोशल मीडिया में गलत कमेंट करने से परेशानी बढ़ सकती है। जीवन साथी के लिए समय लाभकारी है।राजनीति के लिए समय बेहतर है।

बजट- CBI के लिए 777 करोड़ का प्रावधान, इन मामलो की कर रही है जांच

तुला : परिवार को लेकर थोड़ा तनाव संभव है। आपके कार्य में काफी प्रगति होगी। कारोबार में प्रतिस्पर्धा का सामना कर सकते हैं। अपनी कमियों को उजागर न करें। कोई आपका फायदा उठा सकता है। किसी जरूरतमंद की आर्थिक मदद कर सकते हैं ।धन के व्यय पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक : शिक्षा के लिए समय बेहतर है। आज का दिन आईटी व बैंकिंग जाँब के लिए सफलता का है । आपके कार्य में काफी प्रगति होगी। कारोबार में प्रतिस्पर्धा का सामना कर सकते हैं। कोई आपका फायदा उठा सकता है। किसी जरूरतमंद की आर्थिक मदद कर सकते हैं।

धनु : आज परिवार को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। अपने चिड़चिड़े व्यवहार पर नियंत्रण रखें। आज मनचाहे भोजन का आनंद ले सकते हैं। व्यवसायिक कार्यों को पूरा करेंगे। अफसरों से मुलाकात सार्थक रहेगी

मकर : बैंकिंग जाँब में सफल रहेंगे। वाणी प्रयोग के प्रति सावधान रहें। शिक्षा में प्रोग्रेस है। एडिसिटी, पेटदर्द हो सकता है। आपका मन नए काम में लगेगा। आर्थिक स्थिति की जानकारी हर किसी को न दें। छात्रों को शिक्षकों से मदद मिलेगी। पॉलिटिक्स में सफलता मिलेगी ।

कुंभ : जाँब को लेकर लाभ रहेगा। परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। आज का दिन अच्छा रहेगा, किसी काम से बाहर जाने का मौका मिलेग। जीवनसाथी की सलाह काम आएंगी। नौकरी मिल सकती हैं। व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे । आत्मबल में वृद्धि होगी।

मीन : जाँब में उन्नति होगी। आईटी जाँब में लाभ के संकेत दे रहे हैं। मकान खरीद सकते हैं। आज सगे संबंधियों का आगमन होने की संभावना है। देर रात तक न जागें। स्वास्थ्य को लेकर उतार चढ़ाव से जरूरी कार्य प्रभावित हो सकते हैं। जाँब को लेकर कोई बड़ा कार्य संभावित है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS