PHOTO-CM भूपेश बघेल ने किया राजिम माघी पुन्नी मेला के त्रिवेणी संगम पर संत समागम का शुभारंभ

राजिम।जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती सहित संतगणों की उपस्थिति में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज जानकी जयंती के अवसर पर राजिम माघी पुन्नी मेला के त्रिवेणी संगम पर संत समागम का शुभारंभ किया।cgwall.com के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती की उपस्थिति में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महानदी आरती में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने राजीव लोचन मंदिर में भगवान विष्णु की पूजा-अर्चना भी की और  प्रदेश की सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू, जिले के प्रभारी मंत्री गुरू रूद्रकुमार, उद्योग मंत्री कवासी लखमा, महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया, विधायक राजिम श्री अमितेश शुक्ला, विधायक अभनपुर धनेन्द्र साहू, विधायक सहित अन्य विधायक और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री आज विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने के बाद बस में मंत्रियों एवं विधायकों के साथ राजिम पहुंचे। धर्म नगरी राजिम पहुंचने पर मुख्यमंत्री का पारंपरिक रूप से स्वागत किया गया। स्थानीय कलाकारों ने सडक के दोनों ओर खडे होकर परंपरागत रूप से अपनी कला के माध्यम से मुख्यमंत्री, मंत्रियों और विधायकों का अभिवादन किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का आर्शीवाद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *