मेरा बिलासपुर

पायलट कैंप के विधायक की चेतावनी, जरूरत के समय पीठ दिखाने वाले गद्दारों को चुनाव में देख लेंगे

राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में पार्टियों की गुटबाजी एक बार फिर उभरकर सामने आने लगी है। पायलट कैंप के विधायक इंद्राज गुर्जर ने बिना नाम लिए सचिन पायलट का साथ छोड़ने वाले विधायकों को गद्दार कहा। इसके साथ ही उन्होंने अगले विधानसभा चुनाव में देख लेने की चेतावनी भी दी।मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विधायक इंद्राज गुर्जर भगवान देवनारायण जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जो लोग समाज के नाम कि राजनीति करते हुए समाज के नाम पर वोट लेते हैं। वो जब समाज को देने की बारी आती है तो पीठ दिखा कर भागने में भी पीछे नहीं हटते। 

इसके साथ ही इंद्राज गुर्जर ने राजेश पायलट को याद किया। उन्होंने कहा कि समाज भगवान देवनारायण के बाद सबसे ऊपर राजेश पायलट को पूजता है। सचिन पायलट ने हमें नाम पहचान और मान सम्मान दिया। जब भी पायलट को जरूरत पड़ी मैं और विधायक जीआर खटाना साथ खड़े थे। आगे भी खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पद हमारे लिए कोई मायने नहीं रखता, आदमी मायने रखता है। जिसका जमीर मर गया वह कभी मुंह दिखाने लायक नहीं हो सकता। जिन लोगों ने समाज का जमीर बेचा, वह आज समाज के बीच आने की हैसियत नहीं रखते हैं। 

हर्षिता पाण्डेय का सवाल..मौन क्यों है प्रदेश सरकार..बेलगहना, वाड्रफनगर रेपकाण्ड का भी होना चाहिए विरोध.. हाथरस के दोषियों को मिलेगी सजा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS