PKB Vs LSG: इस खिलाड़ी ने फेंकी IPL 2024 की सबसे तेज गेंद

Shri Mi

PKB Vs LSG,Fastest Ball Of IPL 2024 Mayank Yadav: पंजाब किंग्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज मयंक यादव ने आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंकी है। उन्होंने अपने पहले ही मैच में बड़ा कमाल कर दिया है। पंजाब किंग्स के खिलाफ वह काफी किफायती साबित हुए और पंजाब के बल्लेबाजों को उनकी गेंदों को खेलने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उनकी तेज गेंद का आईपीएल ने भी वीडियो शेयर किया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

PKB Vs LSG,Fastest Ball Of IPL 2024 Mayank Yadav।मयंक यादव ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 12वें ओवर की पहली गेंद 155.8 kmph की रफ्तार से फेंकी। उनकी इस गेंद को शिखर धवन ठीक तरह से नहीं खेल पाए और ये गेंद डॉट हो गई। मयंक की ये आईपीएल 2024 में फेंकी गई सबसे तेज हैं। मयंक ने मैच में जिस तरह की गेंदबाजी की है। उससे वह सभी का दिल जीतने में सफल रहे हैं। मंयक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उन्होंने जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह और जितेश शर्मा को आउट किया है।

PKB Vs LSG,Fastest Ball Of IPL 2024 Mayank Yadav।मयंक यादव का आईपीएल में ये पहला ही मैच है और उन्होंने पहले ही मैच में सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने आईपीएल मैच में सबसे बड़े मंच पर अपनी क्षमता प्रदर्शित की है। वह ओवर में ही उन्होंने 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी। इसके बाद दूसरे ओवर में उन्होंने आग ही उगल दी।

PKB Vs LSG,Fastest Ball Of IPL 2024 Mayank Yadav।उनकी गेंदों को खेलना पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों के लिए बहुत ही मुश्किल रहा है। उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 20 लाख रुपये में खरीदा था।   

21 साल के मयंक यादव का जन्म दिल्ली में हुआ था। वह घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की तरफ से ही खेलते हैं। उन्होंने अभी तक 17 लिस्ट ए मैचों में 34 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं 10 टी20 मैचों में उन्होंने 12 विकेट लिए हैं। मंयक यादव ने एक लिस्ट ए मैच भी खेला है। जिसमें एक विकेट लिया है। 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close