पर्यावरण की पवित्रता के लिये पौधरोपण जरूरीः कौशिक , नेता प्रतिपक्ष ने पर्यावरण दिवस पर रुद्र शिव मंदिर ताला गांव में लगाए पौधे

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर ग्राम ताला के ऐतिहासिक रुद्र शिवमंदिर परिसर में पौध रोपण कर पर्यावरण की रक्षा का संकल्प लेने सबको प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि हम सबको पर्यावरण  की  रक्षा के लिये और अधिक चिंता करने की जरूरत है।

धरम लाल कौशिक ने कहा कि वर्तमान परिस्थियों में जिस तरह की परिस्थियां हमारे समक्ष है। उसके लिये जरूरी है कि हम प्रकृति की रक्षा के लिये और बेहतर कार्य करने होगे। उन्होंने कहा कि पर्यावरण की पवित्रता के लिये पौधरोपण के लिये जरूरी है। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने पर्यावरण की रक्षा के लिये सभी को पौधरोपण करने की अपील है। आयोजित कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष सोमेश तिवारी, बृज भूषण वर्मा, वंदना जेंन्डे, कोमल ठाकुर, जनपद अध्यक्ष श्रीमती राधिका जितेन्द्र जोगी, बजरंग गोस्वामी, पुनीता डहरिया, बलराम देवांगन अशोक कौशिक रितेश सिंघल, ग्राम सरपंच अमेरीकापा, अमेरी अकबरी, दगोरी, केतन वर्मा, अनिल सूर्या, राशिद उल्ला, संदीप, बादल, मुकेश, सहित कार्यकर्ता सहित ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *