हमार छ्त्तीसगढ़

PM Aawas Yojana : पीएम आवास योजना में लापरवाही पड़ी भारी, दो सचिव किए गए निलंबित

PM Aawas Yojana।बस्तर जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के काम में लापरवाही बरतने वाले 2 सचिवों पर निलंबन की गाज गिरी है. बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम के निर्देश पर अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने बकावंड ब्लॉक के दो सचिवों को निलंबित कर दिया है. यह कार्रवाई दशापाल और कोलावल ग्राम पंचायत के सचिवों के खिलाफ की गई है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

PM Aawas Yojana।दरअसल बीते शनिवार बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम बकावंड ब्लॉक और बस्तर ब्लॉक के दौरे पर थे. इस दौरान कलेक्टर ने बकावंड जनपद के 93 पंचायतों और बस्तर जनपद के 88 पंचायतों के सचिवों की बैठक भी ली. इस दौरान कलेक्टर प्रधानमंत्री आवास योजना कार्य की धीमी गति से काफी नाखुश दिखे.

PM Aawas Yojana।वहीं दशापाल और कोलावल पंचायत के सचिवों की कार्य के प्रति लापरवाही के चलते उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए. साथ ही मनरेगा कार्य में लापरवाही बरतने वाले रोजगार सहायक, तकनीकी सहायक, ग्राम पंचायत सचिव को स्पष्टीकरण जारी करने के निर्देश भी दिए गए हैं.

PM Aawas Yojana।बता दें कि विधानसभा चुनावों के वक्त प्रधानमंत्री आवास को भाजपा ने बड़ा चुनावी मुद्दा बनाया था. यही वजह है कि प्रशासन अब प्रधानमंत्री आवासों के निर्माण को लेकर कोई कोताही नहीं बरतना चाहता.

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close