PM Modi ने नमो एप पर कार्यकर्ताओं से किया संवाद,कहा-4 सालों में नक्सली हमलों में आई 20 फीसदी कमी

नई दिल्ली-2019 लोकसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर जहां विपक्षी पार्टियां बड़े जोर-शोर से सरकार की खामियां गिनाने में जुट गई हैं वहीं सत्ता पक्ष सरकार के कामों का प्रचार करने में जुटा हुआ है. तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पीएम मोदी को बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर प्रचार में चुस्ती लाने की जिम्मेदारी सौंपी है.इसी अभियान के तहत पीएम मोदी ने शनिवार को ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में नमो एप के जरिए बस्ती, मंदसौर, बिलासपुर, धनबाद और चित्तौड़गढ़ के कार्यकर्ताओं को सबोंधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीते चार सालों में बीजेपी सरकार ने ‘सबका साथ – सबका विकास’ के मंत्र के साथ समाज के हर वर्ग के विकास पर ध्यान केंद्रित किया है.

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के पिछले 4 साल के शासन काल में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में 20 फीसदी कमी आई है.उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियो का असर है कि 2014 से 2017 के बीच करीब 3,500 नक्सली आत्मसमर्पण कर चुके हैं.

कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने समाज के सभी वर्गों और खासकर मध्यमवर्गीय लोगों के लिए काम किया है।

इस दौरान पीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, ‘कांग्रेस पार्टी अपने झूठों को चलाने के लिए बेशर्मी का सहारा ले रही है। कांग्रेस ने सरदार वल्लभ भाई पटेल साहब को कभी याद तक नहीं किया और आज जब देश सरदार साहब का सम्मान कर रहा है तो यह बात इनसे हज़म नहीं हो रही है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एक मात्र ऐजेंडा है सिर्फ दूसरों पर कीचड़ उछालों, झूठी खबरें फैलाओं, उनको बार-बार जोर-जोर से रोज दोहराओं और लोगों को गुमराह करो।

मोदी ने कहा कि उनकी सरकार में रोजमर्रा की चीजों के दाम नहीं बढ़ने दिए गए। यहां पीएम ने महंगाई दर का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘हमने इसे काबू में रखा है, पिछली सरकार में यह 10 प्रतिशत से भी आगे थी और अब 3 या 4 प्रतिशत है।’

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...