PM Modi Interview: राहुल गांधी और केजरीवाल को पाकिस्तान से मिल रहे समर्थन पर पहली बार बोले पीएम मोदी

PM Modi Interview/नई दिल्ली। देश भर में लोकसभा चुनाव का मौसम चल रहा है। लोकसभा चुनाव के सात में से छह चरणों के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। ऐसे में लोकसभा चुनाव की व्यस्तता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय निकालकर बातचीत की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

PM Modi Interview।उन्होंने देश, राजनीति, भ्रष्टाचार सहित तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी। पीएम मोदी ने अपने इस साक्षात्कार में आईएएनएस की टीम की जमकर तारीफ की और कहा कि इतने कम समय में आईएएनएस की टीम ने लोगों के बीच अपनी अच्छी जगह बनाई है और एक प्रकार से ग्रासरूट लेवल की जो बारीक-बारीक जानकारियां हैं। वह शायद आपके माध्यम से जल्द पहुंचती है। ऐसे में यह पूरी टीम बधाई की पात्र है।

वहीं, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान से समर्थन मिलने के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव भारत का है और भारत का लोकतंत्र बहुत ही मैच्योर है, यहां तंदुरुस्त परंपराएं हैं और भारत के मतदाता भी बाहर की किसी भी हरकतों से प्रभावित होने वाले मतदाता नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं नहीं जानता हूं कि कुछ ही लोग हैं जिनको हमारे साथ दुश्मनी रखने वाले लोग क्यों पसंद करते हैं, कुछ ही लोग हैं, जिनके समर्थन में आवाज वहां से क्यों उठती है। अब यह बहुत बड़ी जांच-पड़ताल का गंभीर विषय है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता है कि जिस पद पर मैं बैठा हूं, वहां से ऐसे विषयों पर कोई कमेंट करना चाहिए। लेकिन, मैं आपकी चिंता समझ सकता हूं। आईएनएस

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close