PM Narendra Modi Biopic: पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले ही दिन कमाए इतने पैसे, जानकर हो जाएंगे हैरान


नई दिल्ली-
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर बनी बायोपिक शुक्रवार को रिलीज हो गई. आज फिल्म का थियेटर में दूसरा दिन है. फिल्म को ओमंग कुमार (Omung Kumar) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की पहले दिन की कमाई 5 करोड़ बताई जा रही है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है.रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को मोदी लहर का फायदा मिला है. अगर ऐसा हुआ तो कई सालों बाद ये विवेक ओबेरॉय के करियर के लिए अच्छी फिल्म साबित होगी.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

फिल्म में हैं ये बड़े एक्टर्स (Actors in PM Modi)

फिल्म की कहानी का अंत साल 2014 में नरेंद्र मोदी के पीएम पद की शपथ लेने पर होता है. फिल्म में जरीना बाहव, बरखा सेनगुप्ता, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता जैसे सितारे हैं. विवेक ओबेरॉय की फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.

क्यों था फिल्म को लेकर विवाद? (Conflic on Pm Narendra Modi Film)
बता दें कि फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 के चलते काफी विवाद रहा है. इसकी रिलीज डेट कई बार बदली गई है. फिल्म को पहले अप्रैल में रिलीज किया जाना था, लेकिन विपक्ष के विरोध के कारण ऐसा हो नहीं पाया.

विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होगा और इसी कारण से फिल्म को इलेक्शन तक बैन कर दिया गया था. अब फिल्म को 24 मई को रिलीज किया गया. लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के एक दिन बाद. बता दें कि लोकसभी चुनाव 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *