पुलिस कार्रवाईः22 लीटर शराब बरामद..3आरोपी गिरफ्तार..प्रतिबंधित दवाई बेचता पकड़ाया आरोपी

बिलासपुर—- सिविल लाइन और सरकन्डा पुलिस ने अलग अलग कार्रवाई में शुष्क दिवस पर शराब और नशीली दवाई बेचते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दो आरोपियों से करीब 22 लीटर शराब समेत पुलिस ने नगद बरामद किया है। जबकि तीसरे आरोपी के पास से नशीली दवाइयों का जखीरा जब्त हुआ है। कोचियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। नशे के सौदागर पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला कायम किया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय के हवाले किया गया है।
                 सिविल लाइन थाना पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना पर जैतखाम्भ, मिनिबस्ती, जरहाभाटा मे धावा बोला गया। आरोपी दीपक खाण्डेकर के पास से भारी मात्रा में नशीली दवा का जखीरा बरामद किया गया है।आरोपी के पास से रेक्सोजैसिक एमपुल के 16 नग, बुप्रेनोरफीन के 38 इंजेक्शन जब्त किया गया है। 
                            सिवुिल लाइन पुलिस ने इसके अलावा ड्राय डे पर चलाए जा रहे अभियान के दौरान शराब बेचते आरोपी को धर धबोचा है । मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने मंगला स्थित धुरीपारा में नदी किनारे एक व्यक्ति  को पकड़ा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम जगदीश गोंड बताया। आरोपी के कब्जे से प्लास्टिक की बोरी से 52 पाव देशी प्लेन  मदिरा को जब्त किया है। इसके अलावा आरोपी से नगद भी बरामद  किया गया।विधिवत कार्रवाई कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। 
ड्राई डे पर अवैध शराब पर कार्यवाही 
                 सरकंडा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर छठघाट रोड के पास से घेराबंदी कर नशे के काबोबारी को गिरफ्तार किया है।आरोपी ने पूछताछ के दौरान मोपका कुटीपारा निवासी मेवालाल वर्मा बताया।
               आरोपी के कब्जे से 9 लीटर से भरे प्लास्टिक जरीकेन को बरामद किया। इसके अलावा नगद भी जब्त किया गया। आरोपी  को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *