पुलिस कार्रवाईः अलग अळग ठिकानों से पकड़ाया नशे का जखीरा..चाकूबाज गिरफ्तार..भारी मात्रा में शराब जब्त

बिलासपुर–पुलिस ने नशे के खिलाफ सघन अभियान चलाकर भारी मात्रा में नशीली दवाइयों के साथ ही अवैध शराब बरामद किया है। तलवारवाजों के खिलाफ भी पुलिस ने आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की है।सिटी कोतवाली, सिविल लाइन,पचपेढ़ी ने अलग अलग कार्रवाई में कुल आधा दर्जन आरोपियों को धर दबोचा है। वारंटियों को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई कर आरोपियों को न्यायालय के हवाले किया है। 
 
सिविल लाइन पुलिस की नशेड़ी पर कार्रवाई
 
              सिविल लाइन पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर नशीली दवाइयों को बरामद किया है। पुलिस ने तैयबा चौक ठिकाने धावा बोलकर अनीश खान को धर दबोचा है। आरोपी के पास से एक पैकेट मे 52 नग प्रतिबंधितत नशीली इंजेक्शन REXOGESIC BUPRENORPHINE  बरामद जब्त किया है। आरोपी के पास से नगद के अलावा मोबाइल को कब्जे में लिया है।आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 21,22 का अपराध दर्ज किया गया। 
 
 
नशे का जखीरा बरामद..आरोपी गिरफ्तार
 
           सिटी कोतवाली पुलिस,एन्टीक्राइम और साइबर पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद किया। पुलिस टीम ने तेलीपारा दरबार लॉज के पीछे धावा बोलकर आरोपी मिथलेश उर्फ बाबा पाण्डेय को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से नशीली दवाई REXOGESIC AMPOULE INJECTION के 12 नग एविल 2 नग ,BUPRENORPHINE AMPOULE 10 नग, PHENIRAMINE MALEATE इंजेक्शन 32 नग और DISPO VAN सिरिंज 7 नग, के अलावा नगद बरामद हुआ। आरोपी को एनडीपीएस एक्ट 21,22 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।
 
चाकू के साथ चाकूबाज पकड़ाया
 
                सिटी कोतवाली पुलिस ने बटन वाला चाकू लेकर लोगो को धमकाने वाले आरोपी सोनू बैन को जूना बिलासपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी सोनू बैन साव धर्मशाला के पास जूना बिलासपुर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।
 
15 लीटर से अधिक शराब बरामद
 
                  पचपेढ़ी पुलिस को जानकारी मिली कि धुर्वाकारी गांव में पन्नालाल महिलांगे नाम व्यक्ति प्राथमिक शाला के सामने शराब का अवैध कारोबार कर रहा है। जानकारी के पुलिस ने टीम के साथ घेराबन्दी कर पन्नालाल महिलांगे को धर दबोचा। छानबीन के दौरान पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 38 नग प्लास्टिक का पन्नी में करीब 15 लीटर से अधिक मात्रा में कच्ची महुआ शराब बरामद किया। आरोपी को आबकारी एक्ट 34(2) के तहत गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। पुलिस ने स्थायी वारंटी रंजीत कुर्रेको जलसो में पकड़ा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.