स्पॉ सेंटर में चल रहा था खेल, पुलिस ने घेराबंदी कर 12 युवकों को दबोचा

ब्यावर।अजमेर रोड स्थित बिगविश स्पॉ सेंटर पर विवाद की सूचना पर रविवार देर रात में डिप्टी एसपी सुमित मेहरडा ने कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने 12 युवकों को गिरफ्तार किया है. सिटी थाने के एएसआई रामकुआंर ने बताया कि डिप्टी एसपी मेहरडा को रविवार देर रात को अजमेर रोड स्थित बिगविश स्पॉ सेंटर में कुछ युवकों के बीच विवाद होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद डिप्टी एसपी मेहरडा ने सिटी थाने के जाब्ते के साथ मौके पर दबिश दी.

दबिश के दौरान डिप्टी मेहरडा ने मौके पर विवाद करते हुए मिले 12 युवकों को हिरासत में लेकर सिटी थाने पहुंचाया. डिप्टी एसपी के निर्देश पर सभी युवकों के खिलाफ शांतिभंग के आरोप में मामला दर्ज कर सोमवार को उपखंड न्यायालय में पेश किया जहां से सभी को स्वयं के जमानत मुचलके पर रिहा करने के निर्देश मिले.

मामूली बात को लेकर आपस में भिड़े युवक

बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर में मामूली बात को लेकर कुछ युवक आपस में भिड़ गए. इससे वहां पर तनाव का माहौल बन गया. हालात बेकाबू होता देख स्पा सेंटर के संचालक ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने 12 युवकों को धर दबोचा.

एसडीएम के निर्देश पर सभी आरोपियों को स्वयं के जमानत मुचलके पर रिहा किया गया. एएसआई रामकुआंर के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में सुरेन्द्रसिंह रावत, शोहेल, रवि, अर्जुन, सुरज, राजेन्द्र कुमार, महेश, सहदेव, इकबाल, धर्मेन्द्र, राजू तथा शैलेष शामिल थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.