हमार छ्त्तीसगढ़

CG News: Online सट्टा महादेव बुक के सटोरियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

रायपुर- CG News: ऑनलाइन सट्टा महादेव बुक के सटोरियों के खिलाफ रायपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मामल में पुलिस ने कुल 18 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार सभी आरोपी महादेव ऑनलाइन बुकिंग ऐप में आईडी के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा का संचालन करते थे. वहीं सटोरियों के कब्जे से 7 लैपटॉप, 28 मोबाइल, 6 लैपटॉप चार्जर, 2 राउटर, 1 एटीएम कार्ड जब्त किया है, जिसकी कुल कीमत 9,15,000 रुपये आंकी जा रही है.बता दें कि, सट्टा संचालित करते 2 सटोरियों को पकड़ा गया है. गिरफ्तार सटोरियों से पूछताछ के आधार पर दिल्ली में बैठे अन्य 16 सटोरियों को इंटर स्टेट ऑपरेशन चलाकर गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों में से 3 सटोरिए उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश एवं उड़ीसा के निवासी हैं.

CG Police: जानकारी के अनुसार, सटोरियों के कब्जे से करोड़ों के सट्टा के हिसाब-किताब का 6 रजिस्टर भी जब्त किया गया है साथ ही पूछताछ के बाद अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गिरोह के संलिप्तता की जांच की जा रही है. सटोरियों के खिलाफ गंज थाने में अपराध क्रमांक 365/22 और थाना गोलबाजार में अपराध क्रमांक 323/22 धारा 4(क) जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

READ MORE-ठंड बढ़ाएगी परेशानी, अगले 2 दिन बरतनी होगी विशेष सावधानी, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त हुआ विराट...CM भूपेश बघेल ने दिए थे सख्त निर्देश...दिल्ली में बैठकर ले रहे थे पल-पल की खबर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS