ब्लेडबाजों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…लोगों पर करते थे ब्लेड से घायल…दोनों आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

Editor

बिलासपुर—पुलिस ने लोगों पर ब्लेड से हमला कर घायल करने वालों को पकड़ा है। राजकिशोर नगर चौक से मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 307 का अपराध दर्ज किया है। विधिवत कार्रवाई कर पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के हवाले कर दिया है। आरोपियों का नाम राजेश वर्मा और अमन सोनकर है। दोनो राजकिशोर नगर और दयालबन्द के रहने वाले हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 सरकन्डा थाना स्थित राजकिशोर नगर निवासी चिन्मय तिवारी ने ब्लेड मारने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया। शिकायत करने वाले बताया कि 13 मई की रात्रिवैभव पाण्डेय के साथ मोटर सायकल से घर जा रहा था। राजकिशोर नगर स्थित अनाथ आश्रम के पास भोलू वर्मा, तुलसी आवास, अमन सोनकर, राजेन्द्र उर्फ कारी गोड़ ने इशारा कर मोटर सायकल रोका।

भोलू वर्मा समेत सभी ने मिलकर विवाद शुरू कर दिया। आरोपियों ने वैभव को धमकी दिया कि भाग जाओं नी तो तुम्हारा हत्या हो जायेगा । इसके बाद आरोपियों ने पथराव किया। मुक्का से मारपीट भी किया। इसी बीच राजेन्द्र उर्फ कारी गोड़ हाथ में रखे ब्लेड से वैभव के गले में चोट पहुंचाया। बीच बचाव करने पर आरोपियों ने पकड़ लिया। इसके बाद किसी तरह जान बचाकर वैभव को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते आरोपियों को तत्काल पकड़ने का निर्देश दिया। इसी बीच जानकारी मिली कि ब्लेड मारने वाले भागने के फिराक में हैं। पतासाजी कर राजेश उर्फ भोलू वर्मा, अमन सोनकर को  अपोलो चौक से गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

close