मेरा बिलासपुर

पुलिस कप्तान ने कहा…हर मोर्चे पर खरा उतरा डायल 112…कुछ बेहतर करने का दिया टिप्स…और इन्हें किया सम्मानित

बिलासपुर—पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने रक्षित केन्द्र स्थिल सभागार में ज़िले में संचालित सभी डॉयल-112 के कार्यों की समीक्षा कर टीम को जरूरी दिशा निर्देश दिया। एसपी ने इस दौरान बेहतर काम करने वाले डायल 112 के कर्मचारियों को सम्मानित किया। बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों और जवानों को अपने संबोधन में विजिवल पुलिसिंग पर जोर दिया। साथ ही रात्रि गश्त बढ़ाने की बात कही। उन्होनों ने जोर देते हुए कहा कि पुलिस कर्मचारियों को पीड़ित प्रार्थी और काल करने वालों के साथ सहानुभूतिपूर्वक व्यवहार करें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने शुक्रवार को रक्षित केन्द्र स्थित सभागार में डायल-112 में कार्यरत कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ बैठक कर संवाद किया। पुलिस कप्तान ने डॉयल 112 के कार्यों की प्रशंसा करते हुए. जिले के 25 ईआरवी स्टाफ और चालको को पुरस्कृत करते हुए प्रशंसा पत्र प्रदान किया। इस दौरान उपस्थित पुलिस अधिकारियों  ने डॉयल 112 के काम काज को बहुत सराहनीय बताया।

पुलिस कप्तान ने कहा कि प्रसव पीड़ा,जहर सेवन,आत्यहत्या का प्रयास करने वालों को नयी जिन्दगी देने वाले डायल 112 के प्रयास और योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। दुर्घटना होने पर प्राथमिक उपचार के लिए समय पर तत्काल अस्पताल पहुंचाना ही हमारा मूल प्रयास है। इस प्रयास पर डायल 112 की टीम सफल हुई है।

 पुलिस कप्तान ने इस दौरान आरक्षक संदीप कश्यप, चालक महेश साहू, आरक्षक लक्ष्मीकांत मिश्रा चालक अरूण कश्यप, आरक्षक सोमेश्वर साहू चालक मुनेन्द्र, आरक्षक सूर्यकान्त राठौर चालक सरजू धनवार, आरक्षक धीरेन्द्र ध्रुव चालक रमेश साहू, आरक्षक प्रदेश पाली चालक रवि कश्यप, आरक्षक सत्यार्थ शर्मा, चालक महेश साहू, आरक्षक दरस यादव चालक शशांक दास, आरक्षक देवसहाय  चालक पालेश्वर नायक,  आरक्षक संजय रात्रे चालक रवि कुमार को बेहतर काम और परिणाम देने के लिए सम्मानित किया।

                   

Back to top button
close