लेडी डांसर ने वसूले लाखों रुपये, तलाकशुदा युवती हनी ट्रैप के आरोप में गिरफ्तार

Chief Editor
3 Min Read

जयपुर-राजधानी जयपुर (jaipur) में बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर राजस्थान (Mr. Rajasthan) का खिताब जीत चुके युवक को हनीट्रैप (Honey Trap) में फंसाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने युवक को रेप केस (Rape) में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की डिमांड करने वाली ब्लैकमेलर लड़की राधा सैनी को गिरफ्तार किया है. जयपुर पुलिस ने चांदपोल बाजार (chandpole market) के एक होटल में बुधवार को पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने होटल से 50 हजार रुपये कैश और साढ़े 19 लाख रुपये के तीन चैक लेते ब्लैकमेलर राधा को रंगे हाथों पकड़ा. अब संजय सर्किल थाना पुलिस राधा से आगे की पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि लड़की एक लेडी डांसर है और कई पंजाबी एलबम में काम कर चुकी है.

संजय सर्किल थाना प्रभारी शफीक मोहम्मद ने जानकारी दी कि हनीट्रैप के आरोप में गिरफ्तार की गई राधा उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड की रहने वाली है और पिछले कई सालों से अपने परिवार को छोड़कर जयपुर में रहती है. पुलिस के मुताबिक राधा शादीशुदा है और अपने पति को छोड़ चुकी है. करीब 6 साल पहले राधा की मुलाकात अपने दोस्त के जरिए जयपुर में रहने वाले युवक से हुई जो मिस्टर राजस्थान का खिताब जीत चुका है और दोनों के बीत करीब 5 साल तक अफेयर चला.

20 लाख रुपये की कर रही थी डिमांड

वहीं मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी जयपुर नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित अनीश ने मामला दर्ज कराया है. पीड़ित की ओर से दर्ज मामले के मुताबिक राधा सैनी से करीब 5 साल पहले वह संपर्क में आया था उस दौरान युवती मेट्रो में नौकरी करती थी और करीब एक साल पहले उसकी शादी हो गई थी. पीड़ित ने कहा कि युवती ने शादी के बाद उसे ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने शुरू कर दिए.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने आरोपी युवती से पीछा छुड़ाने के लिए अलग-अलग बार करीब 6 लाख रुपये भी दिए हैं. देशमुख ने आगे बताया कि पीड़ित के मुताबिक युवती ने इस बार 20 लाख रुपये की मांग की जिसके बाद युवक पुलिस के पास मदद मांगने पहुंचा.

अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर गिरोह

पुलिस ने युवक की शिकायत पर जाल बिछाकर युवती को चांदपोल के एक होटल में पकड़ा. पुलिस ने राधा को रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आरोपी राधा सैनी के साथ अन्य कई लोगों के शामिल होने का भी पता चला है. वहीं पुलिस युवती का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है.

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close