जिंदल कंपनी के 4 सुरक्षा गार्ड पर पुलिस ने तत्काल दर्ज की FIR, प्रदर्शन कर रहे ठेका श्रमिकों के साथ मारपीट का मामला

Shri Mi
2 Min Read

रायगढ़/ जिंदल उद्योग के बाहर प्रदर्शन कर रहे ठेकाकर्मियों के साथ मार पीट करने वाले जिंदल कंपनी के 04 सुरक्षा गार्ड पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। मामला संज्ञान पर आने पर  जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

कलेक्टर कार्तिकेया गोयल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के निर्देशन में एसडीएम  गगन शर्मा और सीएसपी अभिनव उपाध्याय ने मोर्चा संभाला। जिला प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि कोई भी कानून को हाथ में नहीं ले सकता जो भी कानून व्यवस्था बिगाड़ेगा उस पर सख्त वैधानिक कार्यवाही होगी।

जिंदल के ठेका मजदूरो के श्रमिकों द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन के दौरान दिनांक 21 दिसंबर 2023 को जिंदल कंपनी के सुरक्षा गार्ड के द्वारा ठेका मजदूर सदानंद चौहान के सिर में, दुर्गा चरण पटेल के पैर में लाठी डण्डे से मारने से चोटे आई है.

यह भी पढ़े

जिस पर तत्काल  प्रार्थी सदानंद चौहान पिता मनबोधी चौहान उम्र 37 वर्ष निवासी-किरोड़ीमल नगर रायगढ़ के सूचना पर थाना कोतरारोड में अपराध क्रमांक 578/23 धारा 307 आईपीसी कायम कर घटना कारित करने वाले आरोपियों 04 जिंदल कंपनी के सुरक्षा गार्ड को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, मामले की विवेचना जारी है।

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close