17 कबाड़ गाडियों से 13 लाख की कमाई..22 गाड़ियों पर नहीं लगी बोली…पुलिस प्रशासन निराश

bilaspur_policeबिलासपुर—अर्सों बाद पुलिस प्रशासन ने कबाड़ गाडियों की नीलामी की है। सिविल लाइन में आयोजित नीलामी कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधिकारियों के अलावा कबाड़ गाड़ियों के ग्राहक भी शामिल हुए। कुल 39 गाड़ियों पर बोली लगाई गयी। मात्र 17 गाड़ियां के लिए खरीददार मिला। बेस प्राइज अधिक होने के कारण 22 गाड़ियां पर किसी ने दिलचस्पी नहीं ली। जानकारी के अनुसार पुलिस प्रशासन को नीलाम हुई कुल 17 गाड़ियों से करीब 13 लाख रूपए मिले हैं।

                  मंगलवार को सिविल लाइन में छोटी बड़ी कबाड़ हो चुकी गाड़ियों की नीलामी हुई। पुलिस प्रशासन ने कुल 39 कबाड़ गाड़ियों को दांव पर लगाया। लेकिन 17 गाड़ियों को ही खरीदार मिले। 22 गाड़ियों पर बोली ही नहीं लगाई गयी।

                                    नीलामी में बिलासपुर आईजी रेंज के अलावा बटालियन 2,6,11 और 12 की गाड़ियों को शामिल किया गया। नीलामी की प्रक्रिया में खरीदारों ने 6 मोटरसायकल समेत 11 बड़ी गाड़ियों पर दांव खेला। कुल 17 गाड़ियों से पुलिस को करीब 13 लाख रूपयों की कमाई हुई। 22 गाड़ियों को खरीदने कोई भी व्यक्ति सामने नहीं आया।

  बेस प्राइज ज्यादा

                 नीलामी में शामिल एक खरीदार ने बताया कि गाड़ी खरीदने आए थे। लेकिन गाड़ियों की कीमत ज्यादा बनाकर पेश किया गया। यही कारण है कि 22 गाड़ियों को खरीदने कोई भी व्यक्ति सामने नहीं आया। आरआई आर.के.शर्मा ने बताया कि 22 गाड़ियों में ज्यादातर मोटरसायकलें हैं। उम्मीद से बहुत कम लोग नीलामी प्रक्रिया में शामिल हुए। 17 गाड़ियों की नीलामी के बाद बची हुई 22 गाड़ियों में ज्यादातर संख्या मोटरसायकलों की है। इन गाड़ियों को भी नीलाम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *