इंडिया वाल

फार्म हाउस में बिना अनुमति शराब-हुक्का पार्टी पर पुलिस ने मारा छापा, दो महिलाओं समेत 13 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 135 के डूब क्षेत्र में बने फार्म हाउस में पुलिस ने बीती रात छापेमारी कर दो महिलाओं समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया। इस फार्म हाउस पर बिना अनुमति के अवैध पार्टी की जा रही थी। नशे के लिए हुक्का, बीयर और शराब की व्यवस्था की गई थी। पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब और नशे के अन्य सामान जब्त किए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस के मुताबिक, 17 मई की रात को थाना एक्सप्रेस-वे नोएडा के अन्तर्गत बने एक फार्म हाउस के बारे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुआ था जिसमें प्रोग्राम बीयर/हुक्का बार का बताया गया था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजमहल फार्म हाउस में, जो डूब क्षेत्र सेक्टर-135 में बना है, अनियमित गतिविधि में शामिल 13 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं।

पुलिस को इस पार्टी में पांच स्पीकर, दो स्पीकर स्टैंड, दो डीजे एम्प्लिफायर, एक डीजे लाइट, भिन्न-भिन्न प्रकार के सात हुक्के, 11 डिब्बे तम्बाकू (भिन्न-भिन्न प्रकार का नशीला फ्लेवर) और बड़ी मात्रा में शराब (दो बोतल यूपी मार्का भरी हुई, छह बोतल दिल्ली और हरियाणा मार्का) बरामद हुई है। इस करवाई के दौरान राहुल उर्फ विक्की नाम का एक व्यक्ति फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

नोएडा के एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने डूब क्षेत्र में बने राजमहल फार्म हाउस पर छापेमारी की है जिसमें 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फार्म हाउस के मालिक से पूछताछ में पता चला कि उसने इसके लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली थी।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close