बैठक के पहले,पुलिस की इन्ट्री..मची हलचल..कम्पनी को भेजा गया नोटिस

बिलासपुर— पुलिस ने बिना अनुमति क्रिप्टोकरंसी की बैठक पर रोक लगा दी है। दबिश देकर पुलिस ने ट्रेडिंग कम्पनी के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। दबिश के दौरान पुलिस ने लोगों को क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग के जोखिम पर दाव नहीं लगाने की सलाह भी दी है।
          
                  पुलिस को जानकारी मिली कि शहर के एक होटल में नागपुर की कंपनी क्रिप्टो करेंसी ई ट्रेडिंग के नाम से सेमीनार और बैठक का आयोजन करने जा रही है। जिसमें कई लोग कम्पनी में निवेश करने की चाहत लेकर शामिल होंगे। जानकारी के बाद बिलासपुर पुलिस की एक टीम नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली निमेष बरैया के नेतृत्व में निजी होटल पहुंची। 
 
            बैठक शुरू होने से पहले पुलिस की इन्ट्री से लोगों में हलचल मच गयी। लेकिन पुलिस ने लोगों को समझाइश देने के साथ क्रिप्टोकरंसी पर ट्रेडिंग करने को लेकर विस्तार से जानकारी दी। साथ ही क्रिप्टोकरेंसी के गुण और दोष के बारे में भी बताया। निवेश पर होने वाली सारी जोखिमों के संबंध में भी पुलिस ने अवगत कराया। 
 
                इसके अलावा पुलिस टीम ने मामले  में नागपुर की ई ट्रेडिंग कंपनी को बिना अनुमति आयोजन के संबंध में नोटिस  जारी कर पेश होने को कहा है। सेमिनार में शामिल होने पहुंचे सभी लोगों को पुलिस टीम ने बताया कि निवेश से पहले कम्पनी और योजना के बारे में व्यापक जानकारी होना बहुत जरूरी है।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *