मेरा बिलासपुर

शहर के शोहदों पर बड़ी कार्रवाई…एक ने किया शारीरिक सम्बन्ध का डिमान्ड…दूसरे ने मासूम से किया गलत हरकत..दोनो को जेल

बिलासपुर— सरकन्डा और कोनी पुलिस ने अलग अलग प्रकरण में शहर के दो शोहदों को कड़ी धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। सरकन्डा पुलिस के अनुसार शाम को अपने घर लौट रही कामकाजी महिला का आरोपी ने सूनेपन का फायदा उठाकर हाथ पकड़ा। आरोपी ने शारीरिक सम्बन्ध की मांग किया। किसी को बताने पर पीड़िता और उसके पिता की हत्या की बात कही। इसी तरह कोनी पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ गलत व्यवहार करने पर धर दबोचा है। दोनो ही मामलों में गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शारीरिक सम्बन्ध की डीमान्ड

20 मई को पीड़िता ने सरकन्डा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। महिला ने बताया कि प्राइवेट नौकरी करती है। 19 मई 2024 की रात्रि करीब 09.15 बजे ड्यूटी से वापस घर आ रही थी। इसी दौरान जबड़ापारा गली निवासी पवन समुन्द्रे ने अकेली पाकर रास्ता रोका। आरोपी ने बुरी नीयत से हाथ पकड़कर खींचा और शारीरिक संबंध बनाने का मांग किया।पीड़िता ने बताया किसी तरह जान बचाकर भागी। इस दौरान आरोपी ने धमकी दिया कि यदि किसी से बताएगी तो पिता और उसकी हत्या कर देगा।

पुलिस ने तत्काल प्रकरण दर्ज कर पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार सघन खोजबीन को अंजाम दिया गया। रिपोर्ट दर्ज होने के मात्र दो घंटे में आरोपी पवन समुन्द्रे को घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

6 साल की मासूम से गलत आचरण

कोनी पुलिस ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की जमकर खिदमत की है। आरोपी राजेश धीवर उर्फ बंधू को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 354, 10 पाक्सो एक्ट और अनुसुचित जाति,जनजाति अधिनियम की धारा 1989 की 3 (1)11 के तहत न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कराया है।

प्रार्थिया ने थाना उपस्थित आकर लिखीत शिकायत पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 6 साल की नाबालिक लड़की 20 मई 24 को दोपहर करीब 12 घर के पास किराना दूकान फ्रूटी लेने गयी। रोते हुए घर लौटी और अपनी मां को बतायी कि राजेश धीवर ने गंदी गंदी बात करने के बाद गाल को चूमा है।

मामले की जानकारी के बाद आरोपी को पतासाजी कर आईपीसी की धारा-354,10 पाक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट की धारा 3(1)(11) के तहत गिरफ्तार किया गया। इसके बाद आरोपी को ज्यूडीसियल रिमांड पर भेजा गया है।

उक्त कार्यवाही में नगर पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ बघेल थाना प्रभारी निरीक्षक गोपाल सतपथी निरीक्षक अंजना केरकेट्टा, सउनि सुरेंद्र तिवारी, सउनि भरत राठौर, आर. विजेंद्र सिंह, राकेश साहू, संजय गोश्वामी, महिला आर. उत्तरी भारती का विशेष योगदान रहा ।

Back to top button
close