मेरा बिलासपुर

पोर्न प्रेमी ने वायरल किया अश्लील वीडियो..दिल्ली एनसीआरबी से मिला आदेश…कोनी पुलिस ने कछार से किया गिरफ्तार

NSRB की शिकायत...पोर्न प्रेमी कछार गांव से गिरफ्तार

बिलासपुर— अश्लील वीडियो वायरल के जर्म में दिल्ली काईम ब्यूरो की शिकायत पर आरोपी पोर्न प्रेमी को कोनी पुलिस ने कछार लोफंदी से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अवि कश्यप है। कोनी पुलिस के अनुसार पोर्न प्रेमी आरोपी ने अश्लील वीडियो अपलोड कर वायरल किया। आरोपी के खिलाफ साइबर एक्ट 67(बी) के तहत अपराध किया गया। आरोपी को ज्यूडिशियल रिमाण्ड में जेल दाखिल कराया गया है। 
 पुलिस के अनुसार सीसीपीडब्ल्युसी योजना के तहत भारत सरकार, गृह मंत्रालय के एन.सी.आर.बी. नई दिल्ली से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम कार्यालय रायपुर को सोशल मीड़िया में वायरल हो रहे पोर्न विडियों की जांच का आदेश दिया गया। आदेश के निर्देशों का पालन कर जांच कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जांच में पाया गया कि संदेही ने इंस्टाग्राम ऐप के माध्यम से महिला और बच्चों की अश्लील वीड़ियों अपलोड कर घटना को अंजाम दिया है।
जांच पड़ताल में घटना दिनांक को अपलोड आईपी का टॉवर लोकेशन राम गतौरी, पोस्ट सेमरताल, थाना कोनी, जिला बिलासपुर पाया गया। वीडियो अपलोड 8827540657 से किया गया है। छानबीन के बाद कछार लोफंदी निवासी अवि कश्यप पिता आनंद कश्यप के खिलाफ धारा-67(बी) आई.टी. एक्ट का अपराध कायम किया गया।
पुलिस कप्तान पारुल माथुर के निर्देश पर कोनी थाना प्रभारी सुखनंदन पटेल की अगुवाई में पुलिस टीम ने आरोपी अवि कश्यप को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी अवि कश्यप ने अश्लील वीडियो अपलोड और वायरल किए जाने का अपराध कबूल किया। पुलिस ने मोबाइल को जब्त करने और गिरफ्तारी के बाद अवि कश्यप को विधिवत् गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर भेजा ।

तुर्काडीह के पास सड़क हादसा...मोटर सायकल से गिरकर युवक गंभीर...पुलिस ने पहुंचाया सिम्स
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS