मेरा बिलासपुर

साल का पहला बुध प्रदोष व्रत, इन राशियों की चमकेगी किस्मत, नहीं होगी धन दौलत की कमी

नई दिल्ली। साल 2023 का पहला प्रदोष व्रत 4 जनवरी बुधवार को रखा जाएगा। पंचांग के मुताबिक यह पौष माह का दूसरा प्रदोष व्रत होगा। पौराणिक मान्यता के अनुसार, प्रदोष व्रत के दिन विधिवत शिवजी की उपासना करने पर सारे मनोरथ पूर्ण होते हैं। इसके साथ ही भोलेनाथ की कृपा से जीवन में खुशहाली बरकरार रहती है। शास्त्रों में कहा गया है कि प्रदोष व्रत से हर प्रकार के ग्रहों की पीड़ा से मुक्ति मिलती है। इन पांच रा​शियों के जातकों के लिए अच्छा होने वाला है यह प्रदोष। आईए जानते है कि इन 5 राशियों के लिए कैसा रहेगा साल का पहला बुध प्रदोष।

मेष राशि
सूझबूझ से आगे बढ़ेंगे। विनम्र व मधुर व्यवहार रहेगा। यात्रा संभव है। बड़प्पन से काम लेंगे। चहुंओर अनुकूलता बनी रहेगी। सभी को प्रभावित करेंगे। रचनात्मक कार्यों से जुड़ेंगे। सुख सौख्य में वृद्धि होगी। सुखद सरप्राइज दे सकते हैं। योजनानुसार कार्य गति रखेंगे। सीख सलाह बनाए रहेंगे। महत्पूर्ण निर्णय लेंगे। करीबियों का सहयोग पाएंगे। संवाद में सहजता से रखेंगे। आवश्यक कार्य सधेंगे। भेंट चर्चाओं में समय देंगे। वरिष्ठों से मुलाकात होगी। सबके हित का भाव रहेगा।

कर्क राशि

सफलता का परचम बुलंद रहेगा। बड़ों का साथ समर्थन बना रहेगा। श्रेष्ठ एवं धार्मिक कार्य गति लेंगे। प्रबंधन प्रशासन के प्रति समर्पित रहेंगे। पेशेवर मामले पक्ष में बनेंगे। रचनात्मक सोच रहेगी। संपर्क संवाद बढ़ाने का भाव रहेगा। बड़प्पन से काम लेंगे। परिजनों में स्नेह बना रहेगा। शुभ कार्यों को बढ़ावा देंगे। नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी। विभिन्न कार्यों को समर्थन मिलेगा। करियर कारोबार में तेजी रहेगीं। प्रबंधन संवारेंगे। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। यात्रा संभव है। रुटीन बेहतर रखेंगे।

बजट सत्र शिक्षक -कर्मचारी हित मे हो,सरकार का ध्यानाकर्षण करने के लिये विधायको को मांग पत्र सौपा

सिंह राशि

प्रभावशीलता बनी रहेंगी। अपनों का सहयोग पाएंगे। स्मार्ट वर्किंग पर बल देंगे। भाग्य से परिणाम सधेंगे। लाभ बढ़त पर बना रहेगा। आध्यात्मिकता में वृद्धि होगी। सीख सलाह से आगे बढ़ेंगे। व्यक्तिगत संबंधों में विश्वास बनेगा। नीति नियम निरंतरता रखेंगे। कामकाज साधारण से अच्छा रहेगा। जनकल्याण के कार्यों से जु़ड़ेंगे। पुण्यार्जन बढ़ेगा। तथ्यगत स्पष्टता रखेंगे। सामंजस्य और सफलता प्रतिशत ऊंचा रहेगा। आत्मविश्वास बनाए रहेंगे। सहजता से आगे बढ़ेंगे। परिस्थितियां सकारात्मक होंगी।

 

धनु राशि

सहकर्मियों का सहयोग रहेगा। समय प्रबंधन पर ध्यान देंगे। विनय विवेक विनम्रता रहेगी। बौद्धिक चातुर्य और शिक्षण प्रशिक्षण पर जोर रहेगा। सूझबूझ से राहें खुलेंगी। साथियों से मेलजोल बढ़ेगा। महत्वपूर्ण विषयों को आगे बढ़ाएंगे। लक्ष्य पर फोकस रहेगा। विविध गतिविधियों में आगे रहेंगे। स्पर्धा को बढ़ावा देंगे। परिवार के साथ समय बिताएंगे। सकारात्मकता बनी रहेगी। कामकाजी संबंधों के प्रति संवेदनशीलता बनाए रहेंगे। व्यक्तिगत प्रदर्शन बेहतर होगा। संपर्क संवाद बढ़ेगा। ध्यान योग अपनाएंगे।

तुला राशि

ये जातक जीवन में बेहद सफल रहते हैं। उन्हें मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से जीवन में सारी सुख-सुविधाएं और अपार धन हासिल होता है। उनका व्यक्तित्व बेहद आकर्षक होता है और सभी लोग आसानी से उनसे प्रभावित हो जाते हैं। वे जीवन में महंगी चीजों का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS