मेरा बिलासपुर

गर्भवती नाबालिक का प्रेमी पकड़ाया..शादी का झांसा देकर किया शोषण…कार्रवाई में 116 लीटर शराब के साथ 7 गिरफ्तार

कोटा बेलगहना पुलिस कार्रवाई में बलात्कारी समेत सात कोचिया गिरफ्तार

बिलासपुर—कोटा पुलिस ने आपरेशन निजात के तहत कार्रवाई कर भारी मात्रा में लहान और शराब बरामद किया है। पुलिस ने लहान नष्ट करने के साथ ही सात आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के लमकेना और सुदनपारा में कार्रवाई के दौरान आरोपियों से कुल 116 लीटर से अधिक देशी मदिरा बरामद हुआ है। सभी पर आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
 कोटा पुलिस ने आरपेशन निजात के तहत मुखबीर की सूचना पर कोचियों के खिलाफ व्यापक स्तर पर कार्रवाई को अंजाम दिया है। थाना क्षेत्र के सुदनपारा और लमकेना में कार्रवाई के दौरान कुल सात लोगों से 116 लीटर से अधिक देशी मदिरा के अलावा लहान बरामद हुआ है। लहान को मौके पर ही पुलिस ने नष्ट कर दिया गया है। 
कोटा पुलिस ने बताया कि सुदनपारा से शत्रुघ्न नेताम से 40, प्रमोद सिंह मरावी से 10 लीटर, सुखनीबाई से 8  और राजकुमारी मरावी से 10 लीटर कच्ची मदिरा को जब्त किया गया। इसके अलावा लमकेना स्थित श्यामकली सईस के ठिकाने से 9 और सीताबाई मरावी के पास 9 लीटर शराब बरामद हुआ है। सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विधि सम्मत कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।
दुषकर्म का आरोपी गिरफ्तार
बेलगहना चौकी पुलिस टीम ने आईपीसी की धारा 376 और पास्कों एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम योगेश कुमार यादव है। आरोपी सोनपुरी चौकी बेलगहना का रहने वाला है।
पुलिस के अनुसार 30 मार्च 2023 को 17 वर्षीय पीड़िता की मां ने दुष्कर्म  का रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़िता की मां ने बताया कि नाबालिक बेटी को शादी का झांसा देकर आरोपी ने पिछले दो साल से लगातार शारीरिक संबंध बनाया। इसी दौरान बेटी गर्भ से हो गयी। आरोपी अब शादी से इंकार कर रहा है।
रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए तत्काल विवेचना में लिया गया। आरोपी योगेश कुमार यादव उर्फ नानदउवा को घेराबन्दी कर सोनपुरी से धर दबोचा गया।  गिरप्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
                   

Join Our WhatsApp Group Join Now
Back to top button
close