पाक प्रधानमंत्री को कोरोना,पॉजेटिव पाये जाने के बाद किया गया आईसोलेट

इस्लामाबाद । पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इमरान खान शनिवार (20 मार्च) को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. प्रधानमंत्री के स्पेशल असिस्टेंट (स्वास्थ्य सेवा मामलों) फैजल सुल्तान ने इसकी जानकारी दी. इमरान खान वैक्सीन का एक डोज ले चुके थे. बता दें कि प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. फिलहाल वह होम आइसोलेशन में हैं. स्वास्थ्य सेवा मामले के प्रधानमंत्री के विशेष सहायक फैजल सुल्तान ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

हाल ही में पाकिस्तान को चीन से करीब पांच लाख वैक्सीन की डोज दान में मिली हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने वैक्सीन लगवाई। हालांकि, इमरान खान को अभी पहली डोज ही लगी है। संक्रमण से बचने के लिए दो डोज लगवानी जरूरी हैं।

वैक्सीन लगवाने के बाद इमरान खान ने अपने देश के लोगों से महामारी के मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया था। खान के कार्यालय ने ट्वीट किया था कि प्रधानमंत्री इमरान खान को टीका लगाया गया। इस अवसर पर उन्होंने देश के लोगों से महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर एसओपी को पूरी तरह से मानने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *