इंडिया वाल

Prime minister of India: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने पीएम मोदी की जीत की बधाई दी

Prime minister of India।दिल्ली।लोकसभा चुनाव में एनडीए को जीत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया भर के बड़े नेता बधाई दे रहे हैं। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने भी बुधवार को पीएम मोदी से फोन पर बात की और जीत की बधाई दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Prime minister of India।क्रेमलिन ने पीएम मोदी के साथ बातचीत के दौरान पुतिन के हवाले से कहा, “चुनाव के नतीजों से ये पता चलता है कि भारतीय नेतृत्व द्वारा अपनाए गए राजनीतिक मार्ग को लोगों का समर्थन मिला है।”

दोनों पक्षों ने रूस और भारत के बीच विशेष रूप से विशेषाधिकार प्राप्त रणनीतिक साझेदारी के वर्तमान स्तर पर संतोष जताया। दोनों देशों के नेताओं के बीच रचनात्मक व्यक्तिगत बातचीत जारी रखने पर सहमति बनी।

Prime minister of India।प्रधानमंत्री मोदी को भेजे गए एक अलग बधाई संदेश में रूसी राष्ट्रपति ने कहा, “मतदान के नतीजों ने एक बार फिर भारतीय नेता के व्यक्तिगत उच्च राजनीतिक अधिकार की पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि हम नई दिल्ली के साथ विशेष रूप से विशेषाधिकार प्राप्त रणनीतिक साझेदारी के संबंध को बहुत महत्व देते हैं। पुतिन ने आगे कहा, “मैं ईमानदारी से आपकी सरकारी में नई सफलता, साथ ही अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना करता हूं।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close