मेरा बिलासपुर

VIDEO-टेन्ट हाउस गोदाम में दूसरी बार लगी आग..धू-धू कर जल गयी 20 लाख की सम्पत्ति..संदेह के बीच पुलिस जांच का आदेश

टेन्ट हाउस गोदाम में आग लगने से करीब 20 लाख की सम्पत्ति जलकर खाक

बिलासपुर—बीती रात यानि 28 और 29 की रात्रि चकरभाठा बाजार बीच स्थित टेन्ट हाउस गोदाम में आग लगने से करीब 20 लाख की सम्पत्ति जलकर खाक हो गयी है। आग लगने का कारण अलग अलग मुंह से अलग अलग बताया जा रहा है। बहरहाल चकरभाठा पुलिस भी आग लगने के कारणों को लेकर कुछ नहीं बोल रही है। फिर भी बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट है। चूंकि सात महीने पहले भी शिवम् टेन्ट हाउस गोदाम में आग लगने से सम्पत्ति खाक होने का मामला सामने आ चुका है। इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस कप्तान ने जांच का आदेश दिया है।
बीती रात्रि यानि 28 और 29 की दरमियानी रात्रि में चकरभाठा बाजार स्थित शिवम् टेन्ट हाउस में आग लगने की जानकारी मिली।स्थानीय लोगों की सूचना पर चकरभाठा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। साथ ही फायर ब्रिगेड टीम को अवगत कराया गया। फायर ब्रिगेड़ टीम के पहुंचने से पहले ही आग ने विकराल रूप ले लिया। देखते ही देखते टेन्ट मालिक के अनुसार करीब बीस लाख रूपयों से अधिक सम्पत्ति जलकर खाक हो गयी ।
 
 चकरभाठा पुलिस के अनुसार सात महीने पहले भी शिवम् टेन्ट हाउस के गोदाम में आग लग चुकी है। मामले को तत्काल वरिष्ठ पुलिस कप्तान पारूल माथुर अतिरिक्त पुलिस कप्तान राजेन्द्र जायसवाल और अतिरिक्त पुलिस कप्तान गरिमा द्विवेदी को अवगत कराया गया। पुलिल कप्तान के निर्देश पर आग लगने के कारणों का पता लगाया जा तहा है। साथ ही बारबार आगजनी मामले को लेकर जांच पड़ताल को अंजाम दिया जा रहा है। 
पुलिस के अनुसारआगजनी की खबर करीब तीन बजे रात्रि की है। शिवम् टेन्ट हाउस संचालन का नाम वार्ड क्रमांक 15 के निवासी उधम फोटाणी है।

फर्जी हस्ताक्षर कर खाया 30 लाख का चावल...पूछताछ में उजागर...पूर्व कमेटी के लोगों ने कहा दर्ज हो 420 का मामला

 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS