PWD ऑफिस परिसर में मारपीट का मामला गरमाया, विरोध में बंद रहीं बिजली दुकानें, जाँच की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर। पिछले शनिवार को पीडब्ल्यूडी ऑफिस के अहाते में हुई मारपीट का मामला गर्माता जा रहा है। बिलासपुर इलेक्ट्रिकल्स ट्रेड एसोसिएशन (बीटा ) ने पीडब्ल्यूडी ऑफिस परिसर में बिजली व्यापारी के साथ हर्मेंद्र शुक्ला ( विद्युत ठेकेदार ) द्वारा मारपीट किए जाने की घटना को गंभीरता से लिया है। एसोसिएशन के आह्वान पर बिलासपुर शहर की डेढ़ सौ से अधिक बिजली दुकानें इस घटना के विरोध में सोमवार दोपहर 2 बजे तक पूरी तरह बंद रही। एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्यों ने कलेक्टर, पुलिस कप्तान और शहर के विधायक को ज्ञापन सौंपकर कहा है कि बिलासपुर के बिजली व्यापारी इस घटना से व्यथित और आक्रोशित हैं। ज्ञापन में घटना की जांच कर दोषी व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्यवाही किए जाने की मांग की गई है।

बिलासपुर इलेक्ट्रिकल्स ट्रेड एसोसिएशन की विज्ञप्ति में कहा गया है कि 3 जुलाई शनिवार को दोपहर 3 बजे पीडब्ल्यूडी ऑफिस में बिजली व्यापारी संजय गुप्ता टेंडर फॉर्म लेने गए थे। तभी वहां कार्यालय के बाहर बैठे बिजली ठेकेदार हमेंद्र शुक्ला ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। ठेकेदार का कहना था कि अपनी बकाया रकम की मांग नोटिस भेज कर क्यों करते हो….। इसके बाद हमेन्द्र शुक्ला ने गाली-गलौज करते हुए संजय गुप्ता और हर्षित गुप्ता के साथ मारपीट शुरू कर दी। हमेंद्र ने संजय और हर्षित दोनों को जान से मार देने की धमकी भी दी। जिसकी रिपोर्ट थाना सिविल लाइन में दर्ज कराई गई है।

इस घटना के बाद बिलासपुर इलेक्ट्रिकल्स ट्रेड एसोसिएशन की रविवार को वर्चुअल बैठक भी आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से सोमवार को दोपहर 2 बजे तक सभी बिजली व्यापारियों द्वारा अपनी-अपनी दुकानें बंद रखने और कलेक्टर ,एसपी, विधायक को ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया गया था। ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो। सोमवार को ज्ञापन सौंपने वाले एसोसिएशन के सदस्यों में वरिष्ठ सदस्य अरुण अग्रवाल ,सतीश अग्रवाल, सुरेंद्र चित्रकार ,राजेश दुआ, महेश हरियाणी, महेश डागा ,गगन गुप्ता, सुमित निशानियां , संजय गुप्ता ,हर्षित गुप्ता ,मितेश शाह ,मोंटी जैन ,हातिम कपासी ,आशु भाई ,विजय पुरुस्वाणी ,अंकित अवस्थी सहित कई सदस्य मौजूद थे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *