Radhika Khera Resign: राधिका खेड़ा ने दिया इस्तीफा

Radhika Khera Resign। लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक और झटका लगा है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूं. साथ ही अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूं.उन्होंने कहा कि हां, मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं और मैं अब वही कर रहीं हूं. राधिका ने कहा कि अपने और देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूंगी.

Join Our WhatsApp Group Join Now

Radhika Khera Resign।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में पार्टी की प्रवक्ता और राज्य में मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार का मामला गरमा गया था। इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने अपने साथ हुए मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “मैं यहां (रायपुर में) राज्य पार्टी प्रमुख से मिलने आई हूं. मुझे कहीं भी नहीं जाना है”.

Radhika Khera Resign।राधिका खेड़ा ने आगे कहा, ”मैं अभी भी पद पर हूं. मामले की जांच चल रही है. मैं बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी और भविष्य की कार्रवाई के बारे में सभी को सूचित करूंगी.”

 राधिका खेड़ा ने कहा, ”सारी इन्क्वायरी चल रही है. मैं आपके सामने में हूं. मैं कहीं नहीं गई हूं. मैं अभी भी यहां की प्रभारी हूं. अध्यक्ष जी से मेरी बात हो गई है. इलेक्शन का समय है, हम काम कर रहे हैं. जैसे ही कोई प्रक्रिया होगी मैं सभी को बताऊंगी. मैं मीडिया के सवाल से नहीं भागूंगी.

राधिका खेड़ा ने मंगलवार रात ‘एक्स’ में एक पोस्ट कर कहा, ”कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है. पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं. करूंगी खुलासा”.

वहीं, बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसमें एक महिला रोते हुए किसी से फोन पर बात कर रही है. दावा है कि यह वीडियो राधिका खेड़ा का है. वीडियो में महिला फोन पर यह कहते नजर आ रही है ”आज मेरे साथ जो हुआ है वह 40 वर्ष में नहीं हुआ. जो मेरी इन्सल्ट हुई है. मेरे ऊपर चिल्लाया गया… उसका वीडियो भी बनाया गया.

वीडियो में महिला फोन पर ये भी कह रही है कि मुझे गेट आउट होने को बोला गया. जब मैं उससे बात करती हूं. मुझपर चिल्लाता है. मैंने पहले भी आपको बताया था. मैं पार्टी से भी इस्तीफा दे रही हूं. उस वक्त जब राधिका खेड़ा से इस संबंध में बात करने की कोशिश की गई तब उन्होंने कहा कि वह बाद में बात करेंगी. इस मामले पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा. बीजेपी के प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा था कि कांग्रेस अपनी पार्टी की महिलाओं का सम्मान नहीं करती. इन्होंने महिला का अपमान किया है. अब कांग्रेस का विनाश तय है.

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close