तकिये के नीचे से पैसा छीनकर मोदी जी ने अनिल अंबानी,नीरव मोदी जैसों की जेब में डाला,कॉंग्रेस खत्म करेगी आउटसोर्सिंग-राहुल गांधी

महासमुंद।मंगलवार को कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दूसरे चरण के प्रचार-प्रसार के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे।राहुल  ने महासमुंद मे जनसभा को संबोधित किया।अपने भाषण मे राहुल ने सरकार पर जमकर निशाना साधा।उन्होने कहा कि बीजेपी के लोग अपने मित्रों को और आरएसएस के लोगों को दूसरे प्रदेशों से रोजगार दिलवाते हैं, कांग्रेस सरकार आउटसोर्सिंस को खत्म करेगी।

उन्होने कहा कि नोटबंदी में पूरे देश को नरेन्द्र मोदी ने बैंक के सामने खड़ा कर दिया। लाईन में एक भी सूट-बूट वाला अरबपति नहीं खड़ा था। इन माताओं और बहनों के तकिये के नीचे से पैसा छीनकर मोदी जी ने अनिल अंबानी, नीरव मोदी जैसों की जेब में डाला है।मोदी जी ने किसानों से वादा किया था कि आपको सही दाम मिलेगा, बोनस मिलेगा, कर्जा माफ होगा, लेकिन नहीं किया। जो वायदे उन्होंने तोड़े, वो वायदे भी कांग्रेस पार्टी पूरा करके दिखायेगी।

कॉंग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूरी दुनिया ने देखा कि बीजेपी की सरकार ने आपका धन छीनकर सबसे बड़े उद्योगपतियों को दिया। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नेताओं ने, मुख्यमंत्री ने सबके सामने खुलकर चोरी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *