कबाड़ व्यवसायी के ठिकाने पर रेड..भारी मात्रा अवैध कबाड़ बरामद..कार्रवाई में नगद भी जब्त

बिलासपुर—सरकंडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चांटीडीह स्थित कबाड़ कारोबारी के ठिकाने पर धावा बोला है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध कबाड़ जब्त किया है। आरोपी अवैध तरीके से हासिल कबाड़ को खपाने के फिराक में था। लेकिन पुलिस के चंगुल में फंस गया। कबाड़ व्यवसायी संतोष रजक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।
 
                        सरकन्डा पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि चांटीडीह में कबाड़ व्यवसायी संतोष रजक चोरी के सामानों को खरीद कर कबाड़ के भाव बेचता है। आरोपी भारी मात्रा में कबाड़ को बाहर भेजने के फिराक में है।
 
     सूचना के बाद टीम बनाकर पुलिस ने कबाड़ व्यवसायी संतोष रजक के ठिकाने पर धावा बोला। मौके पर मारूती कैसी वाहन क्रमांक सीजी 10 एडब्लू 8504 में भारी मात्रा में लोहा टीना भरा हुआ पाया गया।
   
               थानेदार जेपी गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने मौके से लोहे की छड़, सेंटरिंग प्लेट, लोहा टीना, समेत कई कीमती कबाड़ा को बरामद किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने कोई वैध दस्तावेज भी पेश नहीं किया। 
     
              कार्रवाई के दौरानवाहन में भरे गए करीब 18 क्विंटल कीमत करीब 60 हजार का कबाड़ को जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 41-1-4, 379 के तहत अपराध दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के हवाले किया गया है।           
                   
 
थाना तोरवा जिला बिलासपुर इस्तगासा क्रमांक 03 /2021 
धारा 41(1 4 )/379 आईपीसी 
प्रार्थी =शासन की ओर से प्रधान आरक्षक 610 शोभित केवट थाना तोरवा जिला बिलासपुर
 दिनांक घटना समय 27.07. 2021 के 14:30 बजे 
घटनास्थल= देवरीखुर्द  तोरवा 
आरोपी =गौतम राव पिता चरणदास उम्र 25 साल पता माता चौराहा कुदुदंड स्थाई पता ग्राम कुंरूडीह थाना उरगा जिला कोरबा
मशरूका= एक नग प्लैटिना मोटरसाइकिल सफेद काला रंग का कीमती ₹30000 रूपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *