मेरा बिलासपुर

रेलवे प्रशासन का एमएसटी पर मुहर..बैठक में उठे मुद्दे पर..प्रबंधन का आदेश..रविवार से जारी होगा

बिलासपुर–रेलवे प्रशासन ने कामकाजी लोगों के लिए एमएसटी सुविधा दिए जाने का आदेश जारी किया है। जेड.आर.यू.सी.सी की बैठक में विधायक शैलेष पांडेय समेत अन्य सदस्यों ने मामले को गंभीरता से उठाया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए रेलवे प्रशासन ने जनप्रतिनिधियों की मांग पर मुहर लगा दिया  है।
 
                जानकारी देते चलें कि कोरोना काल में यात्री गाड़ियों के परिचालन पर रेलवे प्रशासन ने अस्थायी रूप से आदेश जारी कर रोक लगाया था। कोरोना के दूसरे लहर में भी कुछ चुनिन्दा गाड़ियों के अलावा ज्यादातर गाड़ियों के परिचालन शुरू नहीं किया गया।
 
                समय के साथ रेल प्रशासन ने रेल परिचालन को हरीझण्डी दिखाया। लेकिन कुछ सुविधाओं पर रोक बरकरार रखा। एमएसटी पर भी रोक लगा दिया गया। पिछले दिनों जेडआरयूसीसी की बैठक में अन्य सदस्यों समेत नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने रेलवे प्रशासन के सामने एमएसटी मामले को गंभीरता से उठाया।
    
                              रेलवे प्रशासन ने जनप्रतिनिधियों की मांग को गंभीरता से लेते हुए रविवार से एमएसटी की सुविधा फिर से चालू करने आदेश दिया है। शैलेष पाण्डेय ने कहा कि इससे हजारों रेल यात्रियों को सुविधा मिलेगी। रायपुर, बिलासपुर, और नागपुर रेल मंडल के यात्रियों को सुविधाएं मिलेगी।

जोगी के सुर में उइके ने भी मिलाया सुर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS