राजधानी में 15 साल की नाबालिग लड़की ने चाकू से की हत्या, नहीं दिया साइड तो उतारा मौत के घाट

रायपुर। Minor Girl killed man with a Knife:राजधानी रायपुर में लगातार चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है। आज एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने एक 45 साल के व्यक्ति को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़की को गिरफ्तार (Minor Girl Arrested) कर लिया है।मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है। कंकालीपारा में एक 15 साल की लड़की (15 year old girl) ने मामूली सी बात पर 45 साल के व्यक्ति पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला (45 year old man attacked with knife) कर दिया। हमले के बाद आरोपी लड़की वहां से फरार हो गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही बताया जा रहा है कि मृतक मूकबधिर था। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

आजाद चौक सीएसपी रत्ना सिंह व थाना प्रभारी ने बताया कि, कंकालीपारा में 15 साल की नाबालिग लड़की स्कूटी से कही जा रही थी। इस दौरान नाबालिग बालिका के स्कूटी के सामने सुदामा लदेर (45 साल) आ गया। नाबालिग ने साइड मांगने के लिए हॉर्न दिया लेकिन मृतक ने आवाज नहीं सुनी। इस बात से गुस्से में नाबालिग बालिका ने अपने पास रखे चाकू से युवक के गले पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

हमले में युवक जमीन पर लहूलुहान हालत में गिर पड़ा। अस्पताल ले जाने के दौरान सुदामा की मौत हो गई। हमले के बाद नाबालिग फरार हो गई थी। जिसे मंदिर हसौद के पास से पकड़ा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *