Sex Racket: राजधानी के होटल में चल रहा था जिस्म का धंधा, रशियन समेत 3 महिलाएं हिरासत में

Raipur Sex Racket: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक बार फिर से सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। तेलिबांधा पुलिस को सूचना मिली कि एक ब्रोकर सेक्स रैकेट के लिए प्रदेश के बाहर से 3 महिलाओं को बुलाकर अग्रसेन धाम मोड स्थित वी डब्ल्यू कैन्यन होटल (Sex racket in VW Canyon Hotel) में रूकवाया है।

सूचना मिलते ही तेलीबांधा थाना पुलिस टीम ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर वीडब्ल्यू कैन्यन होटल में रेड कार्रवाई (Raid action at VW Canyon Hotel) की। चेकिंग के दौरान वहां 3 अलग-अलग कमरों में 3 महिलाएं जिनमें से एक महिला उज्बेकिस्तान (रशियन) (Russian) तथा 2 महिला पंजाब की मिली। महिलाओं से पूछताछ करने पर बताया कि एक दलाल उनसे होटल में बुलाकर सेक्स रैकेट करवा रहा था।

टिकरापारा निवासी आरोपी दलाल धरम उर्फ़ राहुल के खिलाफ थाना तेलीबांधा में धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी दलाल अभी फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है। इस मामले में वीडब्ल्यू कैन्यन होटल के मैनेजर (VW Canyon Hotel Manager) से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *